Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

मेरठ: शातिर चेन लुटेरा मुठभेड़ में घायल/गिरफ्तार, साथी फरार

मनोज कुमार

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गई । मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से 25000 का इनामी बदमाश फैसल घायल हो गया। हालांकि उसका एक साथी बिल्लोरी भागने में कामयाब हो गया।

मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर पुलिस चेकिंग कर रही थी । पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल को रोकने की कोशिश की गई। लेकिन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने बैरियर तोड़कर पुलिस को खुला चैलेंज दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग कर दी ।इस पर पुलिस टीम ने एक्शन लेते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश को गोली लग गई। हालांकि दूसरा जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने काफी देर तक कॉम्बिंग की ।लेकिन फरार बदमाश बिल्लोरी का कोई अता पता नहीं लग सका।

वहीं घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया जब उसकी शिनाख्त की गई तो पता लगा कि यह 25000 का इनामी बदमाश फैसल है। जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है ।अभी तक पुलिस ने जो अपराधिक इतिहास के लिए खंगाला है उसमें फैसल पर 14 मुकदमे दर्ज है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो यह शातिर चैन लुटेरा है ।जो मेरठ और आसपास के जिलों में चेन लूट की वारदातों को अंजाम देता है।। पुलिस अधिकारियों की माने तो फैसल की गिरफ्तारी के बाद चेन लूट की घटनाओं में कमी आएगी।

बाइट- अमित कुमार ,सीओ ब्रह्मपुरी मेरठ

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement