Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

मेरठ: बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई के पैर में रस्सी बांधकर सड़क पर घसीटा, जमकर की पिटाई

नीरज गोला

मेरठ-कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक को बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। दबंग आरोपियों ने भाई को पैर में रस्सी बांधकर सड़क पर घसीटा और उसको जमकर पीटा। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और एसएसपी को सफाई देने के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा। दबंगों ने युवती के भाई की जमकर पिटाई की और उसके हाथ-पैर में रस्सी बांधकर युवक को पशुओं की तरह सड़क पर घसीटा। पीडित जब थाने पहुंचे तो पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया। आज बुधवार को पीड़ित पक्ष ने एसएसपी को पूरी घटना का वीडियो सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसएसपी ने तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दरअसल, क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के मुताबिक अमन नाम का एक युवक उसके मोहल्ले में किराने की दुकान करता है। युवक का आरोप है कि अमन अक्सर उसकी नाबालिग बहन के साथ छेड़खानी करता था। मंगलवार को किशोरी अमन की दुकान पर सामान लेने गई तो अमन ने बदनियति से उसे गोदाम में खींचने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे उसके भाई ने अपनी बहन की इज्जत बचाई। आरोप है कि इसके बाद दबंग अमन और उसके परिवार के साथ दर्जनों युवकों ने किशोरी के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से लैस दबंगों ने पूरे परिवार की जमकर पिटाई की।

इसी के साथ किशोरी के भाई के हाथ-पैरों को रस्सी से बांधकर युवक को सड़क पर घसीटते हुए उसका जुलूस भी निकाला। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस मामले में तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद बुधवार को पीड़ित घटना का वीडियो लेकर एसएसपी अजय साहनी से मिले। एसएसपी अजय साहनी ने थाना पुलिस को इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement