Meerut: नहाती हुई साली की जीजा ने बना ली अश्लील वीडियो‚ फिर किया ये काम…..

Meerut:  बिजली का बिल जमा नहीं होने पर घर की लाइट कट गई तो पानी भी नहीं आया।  मुफलिसी की मारी बेचारी महिला अपनी बहन के घर नहाने क्या चली गई कि उसकी जिंदगी खराब हो गई। आरोपी है कि बहन के पति ने नहाती हुई महिला की अश्लील वीडियो बना ली।  Video वायरल करने की धमकी देकर अब आरोपी परिवार को ब्लैकमेल कर रहा है।

Demo Pick

सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची एक महिला यह सब बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगी।  लिसाड़ी गेट क्षेत्र की रहने वाली इस महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसके घर की लाइट कट गई थी‚ क्योंकि बिजली का बिल जमा नहीं हो पाया था।  इस वजह से घर में पानी की भी किल्लत हो रही थी। एक दिन नहाने के लिए वह अपनी बहन के घर चली गई।

आरोप है कि इसी दौरान उसके जीजा ने नहाते हुए उसकी वीडियो बना ली।  महिला ने बताया कि अब जीजा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पूरे परिवार को ब्लैकमेल कर रहा है।  महिला ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसके पति से ढाई लाख रुपए की रकम भी ब्लैकमेल करके ले ली है और अब दो लाख रूपए की डिमांड और कर रहा है।

यह भी पढ़ें- MEERUT: सिपाहियों ने बेच दिए थाने में खड़ी कार के पुर्जे‚ खुलासा होने पर 2 पुलिसकर्मी निलंबित

एसएसपी को शिकायत पत्र देते हुए महिला फूट-फूट कर रोने लगी।  उसने कहा कि जीजा ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है।  अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रही।  इस मामले में एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।