Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Meerut: Salman Gang का “तमंचे पे डिस्को” वाला वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस‚ देखें Video

Tamanche pe disko: नौजवान हथियारों के संग डांस कर रहे हैं। उसके बाद इन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। ताकि इलाके में इनका खौफ कायम रहे।

खबर शेयर करें

Meerut: मेरठ में सोशल मीडिया पर तमंचे पर डिस्को [ Tamanche pe disko] का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। झूठी शान की खातिर यह नौजवान हथियारों के संग डांस कर रहे हैं। उसके बाद इन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। ताकि इलाके में इनका खौफ कायम रहे। अब Meerut police इन वीडियो की जांच कर रही है। और वीडियो में शामिल युवको तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि इन युवकों का ताल्लुक सलमान गैंग से है। जिन्होंने हाल ही में नौचंदी थाना क्षेत्र में देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।

ये भी पढ़ें- Meerut: लॉकडाउन में भी बदमाशों ने एटीएम को बनाया निशाना

वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन लोगों को ना तो कानून का खौफ है और ना ही अपने जेल जाने की चिंता। लोगों के मन में खौफ बैठाने के लिए अवैध हथियारों के साथ यह युवक डांस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन लड़कों का ताल्लुक सलमान गैंग से है।

पहला वीडियो

यह वही गैंग है जिसने पिछले काफी समय से पुलिस की नाक में दम कर रखा है। कई लूट और हत्या के मामले में इस गैंग का कनेक्शन सामने आ चुका है ।जिसके बाद हाल ही में मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के बीच सड़क पर सलमान और शारिक गैंग के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा तो दर्ज किया ।कुछ लोग जेल भी गए। लेकिन अभी भी इस गैंग के कुछ सदस्य खुलेआम घूम रहे हैं ।वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस हरकत में आ गई है ।और अब वीडियो के आधार पर इन युवकों की तलाश तेज कर दी गई है।

दूसरा वीडियो

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement