Meerut: किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

Demo pick

मेरठ। किठौर में फेंका किशोरी को अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म,किठौर में फेंकने का मामला सामने आया है। मंगलवार किठौर के गढ़ रोड पर बेसुध हालत में किशोरी को फेंककर आरोपी फरार हो गए।

पीड़िता अपने परिजनों के साथ किठौर थाने पहुंची, यहां नौचंदी क्षेत्र का मामला बताते हुए टरका दिया। नौचंदी और लिसाड़ी गेट में भी पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई। आज पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा।

साथ ही पुलिस की लापरवाही के बारे में भी शिकायत की जाएगी। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी कुछ समय पहले नौचंदी क्षेत्र निवासी रिश्तेदार मासी के घर पर रहने गई थी। उनके यहां किठौर क्षेत्र निवासी चार युवक काम कर रहे थे।

आरोप है कि 1/1/2023 तारीख को युवक15 वर्षीय बेटी का अपहरण कर ले गए। उन्होंने नौचंदी थाने में गुमशुदगी की जानकारी दे दी थी, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मंगलवार देर शाम बेटी गढ़ रोड पर किठौर क्षेत्र में बेसुध हालत में थी। आसपास के लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो पुलिसकर्मी पहुंचे और उसे थाने ले गए। पूछताछ में उसने घर-परिवार के बारे में बताया।

पुलिस ने परिजनों को फोन किया और वह उसे ले आए। उसने बताया कि चारों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।