Meerut: नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर किसान के घर में डाला डाला

बंधनमुक्त होकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस खानापूर्ति कर वापिस लौट गई।जानकरी के मुताबिक, थाना मुंडाली के गांव नंगलामल में किसान शिवम तोमर पुत्र अनिल अपने आठ वर्षीय पुत्र के साथ मकान की छत पर सो रहे थे। शिवम तोमर की पत्नी ने बताया कि रात करीब 2 बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाश मकान की दीवार फांदकर उनके घर मे घुसे और ऊपर पहुंचकर हमे जगाया।

6
सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस

मेरठ/मुंडाली। थाना क्षेत्र के गांव नंगलामल में देर रात नकाबपोश आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने किसान के परिवार को गनपॉइंट पर लेकर बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश मकान से लाखों का जेवरात, एक लाख की नगदी व समान लूटकर फरार हो गए।

किसी तरह बंधनमुक्त होकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस खानापूर्ति कर वापिस लौट गई।जानकरी के मुताबिक, थाना मुंडाली के गांव नंगलामल में किसान शिवम तोमर पुत्र अनिल अपने आठ वर्षीय पुत्र के साथ मकान की छत पर सो रहे थे। शिवम तोमर की पत्नी ने बताया कि रात करीब 2 बजे आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाश मकान की दीवार फांदकर उनके घर मे घुसे और ऊपर पहुंचकर हमे जगाया।

जहां बदमाशों ने रोटी खिलाने के बहाने नीचे ले गए।और हाथ पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद मकान में रखे 8 लाख रुपये की कीमत के जेवर व एक लाख की नगदी के साथ ही काफी कीमत का सामान ले गए और कुंडी लगाकर फरार हो गए। किसी तरह बंधनमुक्त होकर परिजनों ने शोर मचाते हुए पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस महज खानापूर्ति कर वापिस लौट गई। जिसके बाद एडीजी राजीव सब्बरवाल और आईजी मेरठ पहुंचे घटनास्थल पर घटना की जानकारी ली।