मेरठ: किठौर में क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर सर्राफ से की लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

मनोज कुमार

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर कार सवार सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बहरोडा निवासी सुधीर वर्मा पुत्र प्रेमचंद वर्मा हाल पता मोदीनगर (गाजियाबाद) अपनी कार से अपने पुत्र नमन वर्मा तथा रिश्ते की ताई राजबाला के साथ अपने गांव में बहरोड़ा जा रहा था। सुधीर वर्मा ने बताया किठौर थाना क्षेत्र में गढ़ मार्ग से बहरोडा मोड़ पर कुछ ही दूरी पर पहुंचने पर कार सवार दो बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर उनकी कार को रोक लिया और उनसे चोरी का सामान बताकर व एक डायरी में नाम पता नोटकर कर कार में रखा 30 से 35 ग्राम सोना वह 600 ग्राम चांदी तथा  2000 की नगदी तथा मोबाइल अपनी गाड़ी रख लिया और साथ थाने चलने को कहा।

सुधीर वर्मा ने बताया कि  कुछ दूर चलने के बाद बदमाश कार तेज रफ्तार भी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस लूट में लिप्त आरोपियों की तलाश कर रही है इस मामले में सीओ किठौर रूपाली राय ने बताया कि पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हुई है जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।