मेरठ: चार दिन बाद भी अपहृत मानवी का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस, परिजनों को सताया अनहोनी का डर

संवाददाता : जावेद खान

मानवी

उत्तर प्रदेश: मेरठ टीपी नगर थाना क्षेत्र के मुल्तान नगर से बुधवार रात को अपहृत हुई पांच साल की मानवी को खोजने में पुलिस की छह टीमें लगातार छानबीन में जुटी हैं, लेकिन चार दिन बाद भी न तो बच्ची का कुछ पता चला और न ही आरोपी युवक हाथ आया। अपह्रत बच्ची की तलाश में पुलिस की छह टीमों ने चार दिन में 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल डाली है। एसपी सिटी पीयूष सिंह और सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह उसी दिन से टीपीनगर थाने में डटे हुए हैं। वहीं परिजनों ने बच्ची के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पोस्टर शहर में चस्पा कराए हैं।

आरोपी

आपको बता दें कि टीपीनगर थाना क्षेत्र के मुल्तान नगर निवासी धीरेंद्र की पांच साल की बेटी मानवी उर्फ किट्टू का बुधवार की रात 11 बजे घर के बाहर से एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया था। तभी से बच्ची को तलाश करने के लिए छह टीमें लगी हुई हैं।  पुलिस अभी तक 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है। इसके बावजूद बच्ची का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। हालांकि बच्ची को ले जाने वाला आरोपी युवक कई जगहों पर पैदल जाते हुए कैमरे में कैद हुआ है। बच्ची की तलाश में पुलिस चार दिन में 15 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। 

रविवार को पुलिस ने आरोपी के पोस्टर शहर में विभिन्न स्थानों पर चस्पा करा दिए। पुलिस ने बच्ची की फोटो आसपास के जनपदों के थानों में भेजी गई है। सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने बताया बच्ची को तलाश करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। दावा है कि बच्ची को जल्द ही सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।