Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Meerut: पत्नी को जुए में हार गया शराबी पति, जबरन ले जाने लगे तो महिला ने मचाया शोर, थाने में दी तहरीर

मनोज कुमार

सांकेतिक चित्र

Utter Pradesh: मेरठ में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया जुए में हारने के बाद आरोपी के दोस्त जबरन उस महिला को अपने घर ले जाने लगे तो पत्नी ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। लोगो के इकट्ठा होते देख  आरोपी के दोस्त फरार हो गए। महिला ने अपने पति के खिलाफ नौचंदी थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने जांच का आदेश देते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया और महिला को घर भेज दिया है।

बता दें कि शीबा (बदला हुआ नाम) की शादी 6 साल पहले ढवाई नगर गली नंबर 6 मैं  आबिद से हुई थी। आबिद और शीबा को दो बच्चे भी हुए। आरोप है कि महिला का पति आबिद शराब और जुए का आदी है। शीबा  ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने प्रॉपर्टी के हिस्से में से आई 6 लाख रुपए की रकम जुए में हार गया।  इतना ही नही जब रुपये खत्म हो गए तो उसने अपनी पत्नी शीबा को भी दांव पर लगा दिया ओर उसे भी जुए मैं हार गया।

जुए में जीतने के बाद आरोपी पति के दोस्त जबरन शीबा को अपने घर से ले जाने लगे। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके दोस्तों ने बताया कि वह उसे जुए में हार चुका है। शीबा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस दौरान महिला आरोपियों के चंगुल से छूट कर नौचंदी थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद में उसने थाना इंस्पेक्टर ने जांच कर कार्यवाही करने के आश्वासन देते हुए महिला को घर भेजा।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement