Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Meerut crime: दिनदहाड़े कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Meerut crime- घटना के समय कोयला व्यापारी [ Coal merchant ]अपने बेटे के साथ ऑफिस पर बैठे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

खबर शेयर करें

मनोज कुमार

फाइल फोटो: कोयला व्यापारी

Meerut crime: मेरठ जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव [ Panchayat Election] के दौरान पुलिस सुरक्षा के चाक-चौबंद दावों की पोल खोलते हुए ब्रह्मपुरी थाना [ Brahmapuri Police Station] क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या [ Murder] कर दी। घटना के समय कोयला व्यापारी [ Coal merchant ]अपने बेटे के साथ ऑफिस पर बैठे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे सीओ सहित अन्य अधिकारियों ने घटना के जल्द खुलासे का दावा किया है।

मूल रूप से सरधना के रहने वाले अरुण जैन पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ मेरठ के पंजाबीपुरा में रह रहे थे। अरुण कोयले के थोक व्यापारी थे। उनका मेजर ध्यानचंद नगर के सेक्टर ए में पारसनाथ मार्केटिंग का ऑफिस है। बताया जाता है सोमवार को अरुण अपने बेटे आयुष के साथ बिल्डिंग के फर्स्टफ्लोर पर स्थित अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। वहीं ऑफिस का मुनीम रोहित ऑफिस के गेट पर बैठा था।

ये भी पढ़ें- UP:- कोरोना से दम तोड़ते पति को मुंह से सांस देने की कोशिश करती रही पत्नी, बांहों में तोड़ा पति ने दम

रोहित के मुताबिक, इसी दौरान वहां पहुंचे दो हमलावरों ने अरुण पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अरुण को गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना के चलते हड़कंप मच गया। आयुष और अन्य व्यापारी घायल अरुण को लेकर केएमसी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय सहित थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने अरुण की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- शर्मनाकǃ शवों के अंतिम संस्कार के नाम पर भी हो रही है ठगी, Online ठग लिए 25 हजार

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने पूछताछ के बाद बताया कि दो हमलावर युवक मुंह पर गमछा लगाए हुए थे। बताया जाता है कि हमलावरों ने ऑफिस में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, हमलावर अरुण जैन की हत्या करके मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि जिस ऑफिस में हत्या को अंजाम दिया गया उसका उद्घाटन दो तीन दिन पहले ही हुआ था,जिसकी अभी सीसीटीवी कैमरे भी चालू नही हुए थे ।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement