मेरठ: कक्षा 9 की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर छात्रा के घर तमंचा लेकर पहुंचा मनचला 

संवाददाता: जावेद खान

सांकेतिक चित्र

उत्तर प्रदेश: मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक कॉलोनी निवासी नौवीं की छात्रा से मनचले ने छेड़छाड़ कर डाली। विरोध करने पर आरोपी उसके घर तमंचा लेकर पहुंच गया और शादी करने का दबाव बनाने लगा। परिजनों के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा नौवी कक्षा की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि कोतवाली निवासी युवक उसे कई दिनों से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था। कई बार उसका रास्ता रोककर शादी के लिए दबाव बना चुका था। रविवार को आरोपी युवक तमंचा लेकर छात्रा के घर पहुंच गया। तमंचा दिखाकर छात्रा से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा। छात्रा के परिजनों के विरोध करने पर आरोपी ने हवाई फायरिंग कर डाली और छात्रा को उठाने का भी प्रयास किया।

चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोसियों को आते देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। छात्रा के पिता के पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर 112 पुलिस ने घटनास्थल  की जानकारी ली पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ कोतवाली का कहना है कि छात्रा के पिता के छेड़छाड़ की शिकायत की है। थाना प्रभारी को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।