मेरठ: मवाना में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, परिजनों ने जताया दोस्तों पर शक

संवाददाता: सुनील बेंद्रे

युवक लक्ष्य : फोटो सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले के मवाना में एक 22 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर उसके शव को बाहर फेंक गए। दोस्तो ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने युवक की हत्या का शक साथ गए दोस्तों पर जताया है। पुलिस मामले की जांच कर इलाके के CCTV खंगाल रही है। माना जा रहा है कि दोस्तों ने ही लक्ष्य की हत्या कर शव फेंका है। मौके पर सीओ आशीष शर्मा, इंस्पेक्टर अजय कुमार भी पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, मवाना के बड़ा महादेव मंदिर के पास प्रेमनगर कॉलोनी इंद्रवीर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। इंद्रवीर सिंह हरदोई की शुगर मिल में कार्यरत हैं। बेटा लक्ष्य (22) भी पिता के साथ ही हरदोई में काम करता है। उसकी दो साल पहले शादी हुई है लेकिन पत्नी से मनमुटाव की वजह से दोनो अलग रह रहे है। नए साल के दो दिन पहले लक्ष्य हरदोई से मेरठ आया था। बताया गया कि सोमवार रात 11 बजे के आस-पास लक्ष्य घर से अपने दोस्त राजा व अन्य के साथ चाऊमीन खाने के लिए निकला था।

देर रात लक्ष्य के दोस्तो ने उसके परिजनो को सूचना दी कि लक्ष्य उनको घायल हालत में स्कूल के बाहर मिला है। उसके पेट में चाकूओं से वार किए गए हैं। दोस्तों ने ही युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना मिलने पर आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे और पुलिस को हत्या की सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है।