मेरठ: मऊखास में काम करके घर लौट रही महिला की सरेराह चाकू से गोंदकर हत्या

संवाददाता: अजयपाल सिंह

महिला बबिता

मेरठ: मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास में बुधवार देर रात बदमाशों ने सरेराह काम से घर लोट रही महिला को बीच सड़क में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। काफी देर तक महिला सड़क पर पड़ी रही। बाद में राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अस्पताल में महिला को उपचार के लिए ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश ने इस वारदात को सीओ ऑफिस से महज 700 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी महिला बबीता पत्नी रमेश (उम्र 40 साल) मेरठ में घरों में हेल्पर का काम करती है। उसका पति रमेश गांव में सिलाई और मजदूरी करता है। रोजाना की तरह महिला बुधवार को भी काम करके मेरठ से घर लौट रही थी। बताया गया कि बबीता मऊखास बस अड्‌डे पर बस से उतरकर पैदल ही घर जा रही थी। तभी बीच रास्ते में ही बदमाशों ने बबिता पर चाकूओं से हमला कर दिया। बदमाश महिला पर चाकूओं से वार करके उसे लहुलूहान हालत में रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए।

राहगीरों ने सड़क पर महिला को खून से लथपथ पड़ा देखा। फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों की मदद से महिला की शिनाख्त कर परिवार को बताया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस तरह महिला पर हमला कर वार हुआ उससे माना जा रहा है कि हत्या किसी ऐसे व्यक्ति ने की है जिसे बबीता के आने, जाने का समय और रास्ता पता था। ये कोई जानने वाला हो सकता है या कोई पहले से बबीता की रैकी कर रहा था।

थानाध्यक्ष मुंडाली का कहना है कि परिवार ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। हत्या क्यों हुई इसके लिए जांच और पूछताछ चल रही है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।