मेरठ: टीपीनगर में घर के बाहर से 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण, मचा हड़कंप

संवाददाता: जावेद खान

मानवी उर्फ किट्टो

उत्तर प्रदेश: मेरठ के टीपी नगर थानाक्षेत्र के मुल्तान नगर से पांच साल की बच्ची को एक युवक घर से अगवा कर ले गया। बच्ची के परिजनो को रात करीब दो बजे बच्ची के गायब होने की जानकारी मिली। परिजनो ने गुरुवार तड़के पांच बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरों को  खंगाले है। सीसीटीवी में एक युवक बच्ची को अगवा कर अपने साथ ले जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस युवक की पहचान कर तलाश कर रही है। बच्ची के परिजनो ने अनहोनी की आंशका जताई है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जानकारी के अनुसार, ट्रांसपोर्ट नगर के मुल्तान नगर निवासी वीरेंद्र कुमार अपने मकान का निर्माण कार्य शुरू करा रहे है। जिस कारण वह किराए के मकान में रह रहे हैं। सीसीटीवी के अनुसार, वीरेंद्र की पांच साल की बेटी मानवी उर्फ किट्टो बुधवार रात करीब 11 बजे अकेली ही कुंडी खोल कर घर से निकलकर निर्माणाधीन मकान की तरफ निकल गई। मानवी को रास्ते से ही एक अज्ञात युवक उठाकर अपने साथ ले गया।

रात को करीब दो बजे वीरेंद्र के परिवार की नींद टूटी। बिस्तर पर मानवी को नही देख हड़कंप मच गया। उन्होंने मानवी की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नही चल सका। सुबह पांच बजे पुलिस को बच्ची के गायब होने के मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर एसपी सिटी, सीओ, और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की खोजबीन शुरू की। वहीं एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना कि सीसीटीवी कैमरे में आए युवक की पहचान कर तलाश की जा रही है।