Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

लखनऊ: होटल के कमरे में मिले युवक युवती के शव, युवक ने फोन पर कहा था “तुम्हारी लड़की को मार दिया अब खुद भी मरूँगा”

अनिल गुप्ता

लखनऊ के पीजीआई इलाके में बुधवार को एक युवक और युवती का शव एक होटल के कमरे में पड़ा मिला। आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद युवक ने फांसी लगा ली है। पुलिस का कहना है कि शवों की पहचान कर ली गई है। दोनों मंगलवार शाम होटल आए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने लड़की के परिवारवालो को फोन कर बताया कि उसने लड़की को मार दिया है अब खुद मारने वाला है।

एसीपी कैंट अर्चना सिंह के अनुसार, रजनी ब्लॉक शारदा नगर निवासी शुभम वर्मा सूर्य नगर अपनी महिला मित्र दिव्या कन्नौजिया निवासी मनकनगर  के साथ होटल के कमरे में आया था। दोनों ने आधार कार्ड देकर कमरा बुक कराया था। बुधवार सुबह करीब नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। तब वेटर ने होटल मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में सूचित किया। गौरव ने कई बार दरवाजे पर आवाज भी लगाई लेकिन शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया।

होटल मैनेजर ने पुलिस को फोन किया

शक होने पर होटल के मैनेजर ने डायल 112 को फोन किया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। कमरे का दरवाजा खोलकर पुलिसकर्मी अंदर दाखिल हुए, जहां शुभम और दिव्या मृत पाए गए। आशंका है कि युवक ने महिला की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। शुभम दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटक रहा था। दिव्या की गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने शुभम और दिव्या के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है। एसीपी कैंट घटना की जांच कर रहे हैं।

तुम्हारी लड़की ने बेवफाई की है, मैने उसको मार दिया

जांच के दौरान, जानकारी मिली है कि युवक ने कमरे की बुकिंग के बाद लड़की के परिवार को फोन किया था। फोन पर उन्होंने कहा कि आपकी लड़की ने मेरे साथ बेवफाई की है, वह अब नहीं रह सकती। मैं उसे मारूंगा और खुद भी मर जाऊंगा।

क्या कहा अधिकारी ने

एडीजीपी पूर्वी रवि कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  लेकिन कुछ दिनों से युवक को शक था कि लड़की उसके साथ बेवफाई कर रही है।  इससे नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है। लड़की की हत्या से पहले, उसने लड़की के घर फोन करके इस बारे में जानकारी दी थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement