Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

हापुड़ में रिश्तों का कत्ल: बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतारकर खेत मे दबा दिया शव

गुफरान चौधरी

गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के मानकचौक में एक रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव में एक सगे बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतारकर उसके शव को खेत मे गाड़ दिया। जिसका आज खुलासा होने पर पुलिस ने 20 दिन पहले से खेत में दबे शव को खोदकर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है 

जानकारी के अनुसार हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के मानक चौक गांव से जयबीर चौधरी का छोटा बेटा प्रदीप चौधरी चार फरवरी की रात से अचानक गायब हो गया। जिसकी खोजबीन करने पर भी पता नही चल रहा था। प्रदीप के खानदानी परिजनों ने लापता प्रदीप के बड़े भाई भूपेंद्र चौधरी से कड़ाई से पूछताछ की तो सब उगल दिया। भूपेंद्र ने उनको बताया कि करीब 20 दिन पहले उसने छोटे भाई प्रदीप को मारकर अपने ही गन्ने के खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने बड़े भाई भूपेंद्र से कड़ाई से पूछताछ की तो भूपेंद्र ने कबूल किया कि उसने 4/5 की रात को छोटे भाई को शराब पिलाकर गला दबाकर मारने के बाद अपने ही गन्ने के खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया ओर ऊपर से गन्ने लगा दिए। पुलिस ने भूपेंद्र की शिनाख्त पर सीओ गढ़मुक्तेश्वर पवन कुमार कोतवाल शीलेश कुमार ने ग्रामीणों के समक्ष गन्ना के खेत मे खुदाई कर शव को निकाला गया।

22 दिन बाद जमीन से निकले प्रदीप के शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके चेहरे को कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई है। घटना के बाद गांव सहित पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। बताया गया कि प्रदीप  अविवाहित था और अपनी मां सरोज के साथ भूपेंद्र से अलग मकान में रहता था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement