खतौली: दहेज लोभियों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाला

खतौली: नगर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी आरफा पुत्री अनीसुर्रहमान की शादी मोहल्ले के ही आमिर खान के साथ हुई थी, विवाहिता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शादी में अपनी पुत्री को हैसियत से भी अधिक दान दहेज दिया था।

आरोप है कि विवाहिता के ससुराल वाले शादी में दिए दान दहेज से खुश नजर नही आये और कम दहेज लाने पर आरफा के ससुराल वाले और उसका पति, सास, ननद, जेठ आदि विवाहिता के साथ रोजाना मारपीट करने लगे, वही विवाहिता के परिजनों ने बताया कि पति अतिरिक्त दहेज की मांग में पांच लाख रुपये की मांग करते हुए उसे घर मे नही रखने की धमकी देने लगा।

पीड़िता

यह भी पढ़ें-  प्रयागराज: पुल पर चेकिंग कर रहे एआरटीओ को कार ने कुचला, हालत गंभीर

विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया कि दो माह पूर्व ससुराल वालों ने एक राय होकर विवाहिता से अतिरिक्त दहेज नही लाने की बात पर उसकी साथ जमकर मारपीट और गाली गलौज की तथा जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। मारपीट में मेरा तीन माह का गर्भ भी गिर गया।

यह भी पढ़ें-  MEERUT: युवती के परिजनों ने प्रेमी को पिलाया जहर मौत

मजबूर होकर विवाहिता ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद विवाहिता के परिजन उसे ससुराल से घर लेकर आ आये। वही पीड़ित विवाहिता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आप बीती बताई ससुराल वालों से अपनी जान माल का खतरा बताया विवाहिता ने पुलिस को अपने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर पुलिस से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। उधर पुलिस ने पीड़ित विवाहिता से तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।