कानपुर: छेड़छाड़ करने वाले शोहदे के सिर पर लड़की की मां ने 2 मिनट तक लगातार बरसाए जूते

कानपुर। स्कूल से आते-जाते समय बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले सोहदे के सिर से आशिकी का भूत उतारने के लिए लड़की की मां को अपने जूते का इस्तेमाल करना पड़ा। गुस्साई मां करीब दो मिनट तक आशिक के सिर पर जूता बजाती रही। नतीजा यह रहा है कि दो मिनट के उपचार के बाद युवक के सिर से आशिकी का भूत उतर गया।

मनचले के सिर पर जूता बजाती लड़की की मां

इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना कानपुर की है‚ औद्योगिक नगरी कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र का यह वीडियो बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार महानगर के गुजैनी एफ ब्लॉक में रहने वाला विशाल पाल नाम का युवक पिछले कई दिनों से स्कूल जाते समय क्षेत्र की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

यह भी पढ़ें- दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़, कार सवार युवक ने कई मीटर तक घसीटा

शुक्रवार की देर शाम युवक ने प्यार की सारी हदें पार करते हुए लड़की का पीछा किया और उसके घर तक पहुंच गया। आरोपी यहीं पर कुछ दूर बैठकर लड़की घर से निकलने का इंतजार करने लगा. बताया जा रहा है कि लड़की ने इस बारे में अपनी मां को बताया। बस फिर क्या था‚ इस मनचले को सबक सिखाने के लिए लड़की की जगह उसकी मां घर से बाहर निकल आयी और जूते से मनचले की खबर ली।

यह भी पढ़ें-  मेरठ: कक्षा 9 की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर छात्रा के घर तमंचा लेकर पहुंचा मनचला 

गुस्साई मां करीब दो मिनट तक बिना रूके मनचले के सिर पर जूते बरसाती रही। इस दौरान किसी ने अपने मोबाइल में यह वीडिया रिकार्ड कर लिया‚ और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियाे अब जमकर वायरल हो रहा है। वहीं लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।