Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर बदमाश नगदी और जेवर लूटकर फरार

घटनास्थल पर जमा भीड़

उत्तर प्रदेश: कानपुर में बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात बदमाशों ने एक निजी बिजली कर्मी के घर को निशाना बनाते हुए घर के बुजुर्ग दंपती की हत्या कर नकदी और ज्वेलरी आदि सामान लूट ले गए। डकैती के साथ डबल मर्डर से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना पर बिल्हौर एसीपी अलोक सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। घटना के बाद डीसीपी विजय ढुल भी पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, बिल्हौर के फत्तेपुर गांव निवासी निजी बिजली कर्मचारी राजकुमार के पिता छम्मीलाल, मां इमरती, उसकी पत्नी और बच्चे घर पर सोए हुए थे।  जबकि राजकुमार गांव के बाहर बने दूसरे घर में सो रहे थे। गुरुवार देर रात छत के रास्ते से डकैत मकान में घूस आए। बदमाशों ने बिजली कर्मी राजकुमार के माता-पिता की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर उसकी पत्नी और बच्चों को बांध कर डाल दिया। जिसके पश्चात बदमाश घर में रखी नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए।

घटना के बाद किसी तरह बंधनों से मुक्त होकर बिजली कर्मी की पत्नी ने शोर मचाया। जाग होने पर ग्रामीणों ने घटना की सूचना राजकुमार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ककवन पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की। वहीं डकैती के साथ डबल मर्डर से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि यह बावरिया गैंग का काम है। डीसीपी ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है।