Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Kaithal news: विधवा भाभी पर आया देवर का दिल‚ प्यार नही किया कबूल तो फिर रची खौफनाक साजिश..

कैथल। कैथल में सनसनीखेज मामला सामने आया है। भाई की विधवा पर देवर [ brother-in-law ] का दिल आ गया। भाभी [Widow sister-in-law] ने शादी से इन्कार [ Refusal to marry ] कर दिया। एकतरफा प्यार में पागल देवर ने अपने भाई { Brother} और पड़ोसी के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 मार्च को कैथल के गांव बडसीकरी खुर्द में तालाब { pond } से एक महिला का गला-सड़ा शव [Dead body] बरामद किया गया था। महिला के शव को सीमेंट के पिल्लर के साथ लोहे की बेल और चुन्नी से बांधकर तालाब में फेंका गया था। ताकि शव ऊपर न आ सके। मामले में राजौंद पुलिस ने सनसनीखेज [Sensational] खुलासा कर केस को सुलझा लिया। पुलिस ने बताया कि शव गांव महिमा का था। उसकी हत्या उसके ही सगे देवरों ने की थी।

ये भी पढ़ें- Noida: 6 महीने भी नही चढ़ा ‘हिना’ पर ‘अमन’ की मेहंदी का रंग, दहेज उत्पीड़न से तंग आकर दी जान

पुलिस के अनुसार विधवा भाभी पर देवर की बुरी नजर थी। वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन महिला के मना करने पर उसने दोस्त और भाई के साथ मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिनमें 10 साल का बेटा और आठ व चार साल की दो बेटियां हैं। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनाें आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद तीनों को अदालत में पेश करके पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

पिछले साल हुई थी पति की मौत

मृतक महिला महिमा मूलरूप से पंजाब के गांव गलाड़ी जिला संगरूर की रहने वाली थी और उसकी शादी कैथल के गांव कसान में जयभगवान के साथ हुई थी। जयभगवान की वर्ष 2020 में बीमारी से मृत्यु हो गई थी। महिमा नौ जनवरी सुबह आठ बजे लापता हो गई थी। जिसकी थाना राजौंद में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें- Story: 18 साल से जंजीरों में जकड़ी है हरिसिंह की जिंदगी, शादी के सप्ताह बाद ही खो दिया था मानसिक संतुलन‚ ये है वजह…

पुलिस हिरासत में तीनों आरोपी

पुलिस ने इस मामले में मृतका के दो देवरों 27 वर्षीय कंवरभान उर्फ कौल व 30 वर्षीय विक्रम उर्फ विक्की और उनके पड़ोस में रहने वाले करीब 22 वर्षीय साथी रिंकू को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। कंवरभान उर्फ कौल बड़े भाई जयभगवान की मौत के बाद अपनी भाभी महिमा के साथ शादी (करेपा) करना चाहता था। लेकिन उसे महिमा ने मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें- Shoking: एक ही बॉयफ्रेंड से एक साथ प्रेगनेंट होना चाहती हैं ये दो जुड़वां बहनें‚ वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कंवरभान भाभी के चरित्र पर भी संदेह करता था। उसने अपने भाई विक्रम व पड़ोसी रिंकू के साथ हत्या की साजिश रची। वारदात से करीब एक सप्ताह पूर्व कंवरभान व रिंकू ने एक दुकान से सीमेंट का पिल्लर खरीद कर पहले से तय स्थान बड़सीकरी खुर्द में तालाब के पास श्मशान घाट में डाल दिया था। आठ जनवरी को रात के समय दोनों देवरों ने महिमा की अपने मकान में गला दबा कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- जानिए किसी भी खूबसूरत महिला को देखकर मर्दों के मन में आते हैं कैसे विचार

उनके साथ रिंकू भी था। शव को तीनों आरोपित कपड़े में गठरी बांधकर रिंकू की बाइक से बड़सीकरी खुर्द स्थित श्मशान घाट ले गए। इस दौरान उनके से एक मोटरसाइकिल पर आगे-आगे रेकी करता रहा। तीनों ने शव को पिल्लर से बांधकर तालाब में डाल दिया। ये दोनों बाइक पुलिस ने बरामद कर ली हैं। हत्यारोपितों ने कबूला कि उन्होंने हत्या के बाद महिला के गले के सोने का लॉकेट, पाजेब व चांदी की चेन, हाथफूल आपस में बांट कर अपने ठिकानों पर छिपा रखे हैं। इनकी बरामदगी के लिए तीनों दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: