Kairana: पुलिस ने जंगल में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी।

सलीम फ़ारुकी- कैराना। कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के गांव पांवटी में जंगल में चल रही अवैध तमंचे बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया, जहां से पुलिस ने तमंचे बनाने वाले तीन लोगों को गिरफतार किया है जबकि एक आरोपी मोके से फरार हो गया।

पीसी के दौरान एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि कोतवाली कैराना के गांव पांवटी के जंगल में पिछले काफी दिनों से तमंचे बनाने की फैक्ट्री चल रही थी जिसको हमारी पुलिस ने कल रात में सूचना के आधार पर छापा मारकर एक दर्जन बने तमंचे तथा भारी मात्रा में अधबने तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए हैं साथ ही मोके से तीन आरोपीयों शौकीन पुत्र जहूर निवासी गांव पांवटी कलां कैराना,फुरकान पुत्र अलीमुद्दीन निवासी गांव पांवटी कलां कैराना व आरिफ पुत्र इंतजार निवासी शौदत थाना किला परिक्षित गढ़ जनपद मेरठ को भी गिरफ्तार किया गया है।

जबकि उनका एक साथी जसवीर उर्फ लबबू पुत्र राज सिंह निवासी गांव मिर्जा पुर थाना किला परिक्षित गढ़ जनपद मेरठ फरार हो गया।जिसकी पुलिस तलाश में लगी है। वहीं एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपीयों ने बताया कि वह काफी दिनों से इस धंधे में लिप्त हैं और मेरठ जनपद से तमंचे बनाने के अलग अलग पार्ट्स ला कर तमंचे बनाने के बाद विभिन्न स्थानों पर सप्लाई किया करते थे ।

एसपी शामली ने कैराना कोतवाली पुलिस के उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस टीम को 10 हजार रुपए नकद इनाम की घोषणा की है।