Jharkhand Crime Story: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रिया उर्फ ईशा आलिया की बंगाल में गोली मारकर हत्या

Demo pick

रांची: झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों और अलबम में काम करने वाली 22 साल की रिया कुमारी उर्फ ईशा आलिया की रांची-कोलकाता मार्ग पर बुधवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के बगनान में महिषरेखा पुल के पास सुबह लगभग छह बजे हुई. रिया अपने पति प्रकाश कुमार और तीन साल की बेटी के साथ कार से कोलकाता जा रही थीय रिया के पति प्रकाश कुमार का कहना है कि उसकी हत्या सड़क लुटेरों ने की है.पुलिस प्रकाश कुमार से पूछताछ कर रही है. पति भी मनोरंजन की दुनिया में ही काम करते हैं.

पुलिस मान रही है संदिग्ध मामला

हालांकि पुलिस इसे संदिग्ध मामला मान रही है.रिया के पति प्रकाश से पूछताछ की जा रही है. रिया कुमारी झारखंड में खोरठा और क्षेत्रीय भाषाओं के अलबम में ईशा आलिया के नाम से काम करती थी.प्रकाश भी क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्में और अलबम बनाते हैं.

पति ने पुलिस को क्या जानकारी दी है

प्रकाश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कार से कोलकाता जा रहा था. महिषरेखा पुल के पास उन्होंने गाड़ी रोकी तो तीन बदमाश वहां हथियार लहराते हुए पहुंच गए. उन्होंने उनसे लूटपाट की कोशिश की. दोनों ने जब इसका इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने रिया पर गोली चला दी. वह वहीं गिर पड़ीं. इस पर वो शोर मचाने लगे तो बदमाश भाग गए. इसके बाद उन्होंने थोड़ा आगे जाकर स्थानीय लोगों से मदद मांगी. स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी. रिया को तुरंत उलुबेरिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो गई थी.