बेवफाई: मकान बनाने के दौरान राजमिस्त्री से संबंध होने पर पत्नि ने पति को मारकर सेप्टिक टैंक में चिनवाया

संवाददाता: कपिल कुमार

निर्माणाधीन मकान जिसमे युवक को दबाया गया

उत्तर प्रदेश: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में राजमिस्त्री से अवैध संबंध होने पर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को पड़ोसी के सेप्टिक टैंक में चिनवा दिया। महिला ने प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल और मजदूर के संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया। मृतक युवक 2 जनवरी से लापता था। परिजनो ने उसकी पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई तो आरोपी महिला अपने प्रेमी राजमिस्त्री के साथ फरार हो गई। पुलिस ने राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर शव बरामद कर महिला और आरोपी मजदूर की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर जिले के दरावर गांव निवासी सतीश पाल अपनी पत्नी नीतू और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था सतीश पाल नोएडा एक एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था। सतीश के पड़ोसी अजय के मकान का निर्माण एटा निवासी हरपाल नामक राजमिस्त्री कर रहा था। मकान के निर्माण के दौरान ही सतीश पाल की पत्नी नीतू के हरपाल से संबंध हो गए।

2 जनवरी को सतीश पाल कंपनी से ड्यूटी पर लौटा तो पत्नी नीतू और राजमिस्त्री हरपाल ने योजना बनाकर सतीश पाल की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों ने एक अन्य मजदूर के साथ मिलकर सतीश पाल के शव को पडौसी अजय के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में दबाकर उसके ऊपर सीमेंट डालकर चिनाई कर दी। महिला ने इस वारदात की भनक किसी को नहीं लगने दी।

उधर कई दिन तक सतीशपाल से उसके परिजनों की बात नही हुई तो उन्होंने उसकी तलाश करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस में मामला जाते ही पत्नी नीतू अपने प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल के साथ फरार हो गई। सतीश के परिजनों की सूचना पर बिसरख पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए हरपाल को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर शनिवार देर रात पड़ोसी अजय के मकान के अंदर से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
डीसीपी सेंट्रल जोन रामबदन सिंह ने बताया कि राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवक का शव बरामद कर लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी नीतू और मजदूर को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।