Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

गोरखपुर काजल हत्याकांड: मुख्य आरोपी 1 लाख का इनामी विजय प्रजापति मुठभेड़ में ढेर

एसपी ने बताया कि मृतक की पहचान विजय प्रजापति के रूप में हुई। इस जवाबी कार्रवाई में दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया। बताया गया कि विजय पर कई जिलों में दर्जनों मुकदमे दर्ज थे।

खबर शेयर करें

Manoj kumar

विजय प्रजापति

गोरखपुर में 21 अगस्त को अपने पिता की पिटाई की वीडियो बना रही उसकी बेटी को गोली मारकर हत्या करने के आरोपी विजय प्रजापति को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। विजय पर एक लाख का इनाम घोषित था।

मृतक काजल सिंह

आपको बता दें, गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर भलुवान निवासी राजीव नयन सिंह का अपने ही गांव के विजय प्रजापति से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के कारण 21 अगस्त की रात करीब 11.30 बजे राजीव नयन सिंह के घर मे घुसकर विजय प्रजापति मारने लगा। शोर सुनकर 16 वर्षीय पुत्री काजल सिंह घर से बाहर निकल आई और अपने पिता को पिटता देख मोबाइल में वीडियो बनाने लगी।

काजल को वीडियो बनाते हुए देख विजय ने उसके पेट में गोली मार दी थी और उसका मोबाइल छीनकर साथियों संग फरार हो गया। गंभीर रूप से काजल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण लखनऊ के केजीएमसी रेफर कर दिया गया था। घटना के 6 दिन बाद भी पेट से गोली नही निकलने के कारण पिछले बुधवार की सुबह काजल की मौत हो गई।

गोरखपुर एसपी ने बताया कि शातिर अपराधी विजय पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया था। उसकी तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई थी। गुरुवार/शुक्रवार की रात पुलिस को विजय के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने जैसे ही उसको घेरने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी करवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसको तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: