Ghaziabad: BJP नेता आशु पंडित ने सोसाइटी के गार्ड को जमकर पीटा, मुकदमा दर्ज

संवाददाता: कपिल कुमार

सीसीटीवी में कैद घटना

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी के एक सिस्टोरिटिग को बीजेपी नेता आशु पंडित और उसके साथियों को टोकना महंगा पड़ गया। गार्ड ने बताया कि उन्होंने इन लोगों से बस इतना ही पूछा था कि साहब कौन से फ्लैट में जाना है, बस इसी बात पर गुस्से में बीजेपी नेता अंशु पंडित ने मेरी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वही थाना पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीजेपी नेता अंकित पंडित की पिटाई से  पीड़ित गार्ड अंकित शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि 21 जनवरी की शाम करीब सात बजे तीन लोग आए। उन्होंने बताया कि वो सी ब्लॉक के फ्लैट नंबर-702 में जाना चाहते हैं। इस पर गार्ड ने फ्लैट मालिक से फोन पर पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने किसी को नहीं बुलाया है और मिलने के मना कर दिया।

गार्ड ने बताया कि इसके बाद आशु पंडित फ्लैट नंबर 902 बताने लगे कि और बिना अनुमति के ही जाने लगे। इस पर जब गार्ड ने इनको जाने से रोका तो तीनों ने मिलकर मेरी पिटाई कर दी। जिसके बाद पूरे विवाद की जानकारी सिक्योरिटी गार्ड अंकित ने  आरडब्लूए को दी तो इसकी शिकायत पुलिस में की गई। इस पर नंदग्राम पुलिस ने आशु पंडित व दो अज्ञात के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया।