Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

Fraud: ससुराल जाने के लिए नहीं थे पैसे, ट्रेन में फर्जी टीटीई बनकर लोगों से की ठगी

New Delhi:- GRP police ने एक ऐसे fraud TT को पकड़ा है जो लोगों से ठगी कर रहा था। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक को सुसराल जाना था लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। जिसके चलते पैसा इकट्ठा करने के लिए आरोपी fraud TT बन गया।

लेकिन उसका fraud TT बनकर ट्रेन में वसूली करना भारी पड़ गया। शक होने पर यात्रियों की सूचना पर GRP POLICE ने दिल्ली निवासी युवक को दबोच लिया गया। CIT की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर GRP ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

विज्ञापन

इस मामले में जानकारी देते हुए GRP इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान 28 वर्षीय दीप शुभम पुत्र रामनारायण निवासी कौशिक एन्क्लेव, बुरारी, उत्तरी Delhi के तौर पर हुई है। वह TTE की वर्दी वाला कोट पहन कर यात्रियों से ठगी कर रहा था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने ठगी करने की जो वजह बताई उसे GRP Police भी हैरान रह गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी ससुराल बिहार के समस्तीपुर जिले में हैं। ससुराल जाने को दिल्ली से ट्रेन में सवार हुआ था।

मगर, उसके पास न तो टिकट थी और न ही ससुराल जाने लायक पैसे थे। इस पर वह कोच संख्या एस-10 में पहुंचा। वहां यात्रियों के टिकट जांचने लगा और कुछ यात्रियों से पैसे मांगे।

लेकिन उसके हाव भाव से यात्रियों को शक हुआ। जिसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना ट्रेन में तैनात सीआईटी राकेश कौरी को दी। सीआरटी राकेश कोरी ने स्क्वायड पार्टी के साथ पहुंचकर उसे दबोच लिया।

ट्रेन सुबह करीब 10 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंची। यहां दीप शुभम को उतारा गया। सीआईटी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। परिवार ने बताया कि दीप शुभम कोई काम नहीं करता है, पैसों की जुगत में फ्रॉड करता रहता है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: