Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

यूपी में बेखौफ बदमाश‚ मॉर्निंग वॉक पर निकली 20 वर्षीय छात्रा का दिन दहाड़े अपहरण

UP Crime News: यूपी के गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में अपहरण (Kidnapping) का एक सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. दरअसल 20 साल की ज्‍योति अपने तीन छोटे भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) निकली थी. इसी दौरान वैन में सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद गुस्‍साए लोगों ने एनएच 91 (National Highway 91) को जाम कर दिया. जबकि पुलिस ने कई टीमें बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबर शेयर करें

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida latest Crime News)  में बदमाश कितने निडर हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह मॉर्निंग वॉक (Morning walk) पर गई लड़की को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया. परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसे कार में बिठाकर ले जाया गया.

लड़की के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले भाई-बहनों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश कार लेकर फरार हो गए। लड़की अपने तीन भाई-बहनों के साथ घूमने गई थी। इस घटना से आक्रोश फैल गया‚ लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 91 (National Highway) पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाकर रास्ता साफ किया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला
मामला गौतमबुद्धनगर जिले के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अचेजा गांव का है. जहां 20 साल की स्वाति का अपहरण कर लिया गया है. लड़की के परिवार के अनुसार उनके बच्चे शाम 5 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे.

इसी बीच सुबह करीब साढ़े 6 बजे जब उनके बच्चे रेलवे विहार अच्छेजा पहुंचे तो अच्छेजा गांव की एक सफेद वैन ने उन्हें रोका और उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. परिजनों के मुताबिक जब लड़कों ने आवाज लगाई तो वैन में सवार बदमाशों ने पहले तो उनकी छोटी बेटी को अगवा करने की कोशिश की, लेकिन छोटी बेटी बदमाशों के चंगुल से बच निकली.

विज्ञापन

इसी बीच वैन में सवार बदमाशों ने 20 वर्षीय बेटी स्वाती को कार में खींच लिया। परिवार ने अपहरण की सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग 91(National Highway) को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

थाने में ही महिला सब इंस्पेक्टर का हाथ पकड़कर आई Love You बोला दरोगा‚ SP ने किया सस्पेंड

महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नंगे नहाने वाले CO हीरालाल सैनी गिरफ्तार

UP: महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाने होटल पहुंचे CO साहब‚ खुलासा होने पर किए गए निलंबित

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: