मनोज कुमार

मेरठ: अगर आप किसी शादी समारोह या फिर किसी अन्य कार्यक्रम में किसी खाना बनाने वाले को बुलाते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखे वीडियो: सारी करतूत वहां खड़े किसी व्यक्ति ने की अपने मोबाइल में कैद

1 मिनट 5 सेकंड की वीडियो में एक शादी समारोह में रोटी बनाने वाला नानबाई रोटी बनाते वक्त लगातार रोटी के ऊपर थूक रहा है। आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह यह शख्स रोटी बनाते वक्त रोटी बनाने वाले पैड पर पहले थूक रहा है फिर उसके ऊपर रोटी रख रहा है और फिर उसके बाद रोटियों को तंदूर में सेक रहा है। इस नानबाई की यह सारी करतूत वहां खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ हिंदू जागरण मंच ने इस वीडियो के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि यह वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के अरोमा गार्डन की है। फिर क्या था, हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाना मेडिकल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया और रोटी बनाने वाले नानबाई के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

सचिन सिरोही की मानें तो यह वीडियो जब उनके मोबाइल तक पहुंचे उसके बाद उन्होंने तमाम लोगों से इस वीडियो की जानकारी की और आखिरकार अरोमा गार्डन के मालिक रमन से जब सचिन सिरोही की बात हुई तो इस वीडियो का सच सामने आया और रमन ने माना कि यह वीडियो उन्हीं के फार्म हाउस अरोमा गार्डन की है। लेकिन यह वीडियो कब की है और इस वीडियो में रोटी बनाने वाला शख्स कौन है इसका खुलासा तभी होगा जब पुलिस अपनी जांच करेगी। हालांकि सचिन सिरोही की माने तो यह रोटी बनाते वक्त रोटी पर थूकने वाला शख्स सुहेल है ।

हिंदू जागरण मंच की मांग है कि आरोपी नानबाई को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और शहर के तमाम बैंकट हॉल जहां पर खाना पकाया जाता है वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि भविष्य में कोई व्यक्ति किसी अनहोनी का शिकार ना हो पाए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Manoj Kumar

Manoj Kumar

Next Story