Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

दिल्ली क्राइम: दिन दहाड़े दो युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या, मर्डर से पहले तोड़े CCTV कैमरे

दिल्ली के नांगलोई इलाके में सोमवार दोपहर 2 बजे अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों का इन दोनों युवकों से पहले झगड़ा हुआ था।  इसके बाद बदमाशों ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और फिर उन्होंने तेजी से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।  उन्हें पास के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। हालांकि,
घटना के कुछ घंटे बाद ही 33 वर्षीय रईस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिन दहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना ने एक बार फिर दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।


मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, जाकिर और सलीम बाजार के गेट पर मौजूद थे।  इस बाजार में सलीम की मीट की दुकान है।  पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पहले सलीम से झगड़ा किया और फिर बचाव में आए जाकिर ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक जाकिर पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।  यह संभव है कि हमलावर उसे जानते हों।  ऐसे में पुलिस आपसी दुश्मनी के तहत हत्या परी की भी जांच कर रही है। परिवार ने हत्या के पीछे नदीम शकील और रईस का हाथ बताया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में रईस नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement