Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

बुलंदशहर: दिव्यांग बच्ची की हत्या करने वाला आरोपी शिमला से गिरफ्तार, बच्ची को मारकर घर मे ही दबाया था शव

मनोज कुमार

यूपी: बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की दिव्यांग लड़की की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  उसने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने लड़की की हत्या क्यों की ? पढ़ें पूरी खबर …

पुलिस को पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी और शोर मचाने के लिए गला घोंटा गया था। पुलिस ने आरोपी के घर से एक गड्ढे से लड़की का शव बरामद किया है। गौरतलब है कि अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर शव को घर के परिसर में एक गड्ढे में दफना दिया गया।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों ने कहा कि 25 फरवरी की देर शाम के बाद भी परिवार, अन्य ग्रामीणों के साथ आरोपी के घर पहुंचकर दरवाजा खोलने की कोशिश की। लेकिन, उस दौरान आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। बहुत प्रयास के बाद, आरोपी ने दरवाजा खोला, लेकिन उस समय वह बेहद नशे में था। जिसके बाद सभी लोग बिना किसी जांच के आरोपी के घर से लौट गए। अगले दिन, ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों के साथ आरोपी ने लड़की का पता लगाने की कोशिश की, ताकि किसी को उस पर शक न हो। लेकिन, 28 फरवरी को आरोपी के घर का ताला देखकर ग्रामीणों और परिवार को शक हुआ।

शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था, गड्ढे के ऊपर पड़े हुए थे जले हुए टुकड़े

बताया गया कि जिस जगह आरोपी ने लड़की को गढ्ढे में दबाया वहां मिट्टी के ऊपर ऐसा लग रहा था, मानो यहां कुछ जलाया गया हो। ध्यान से देखने पर जली हुई राख का एक टुकड़ा मृतका की चुन्नी के रूप में हुई। जब शव को बाहर निकाला गया तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।  आशंका है कि घटना के बाद आरोपियों ने कपड़े जलाए होंगे।

आरोपी के गले पर थे नाखूनों के निशान

कुछ ग्रामीणों ने कहा कि जब आरोपी पीड़िता के साथ लड़की को खोजने के लिए लगा हुआ था, तो वह थोड़ा आहत महसूस कर रहा था।  न तो किसी से नजर मिला रहा थाऔर न ही कोई प्रतिक्रिया दे रहा था।  उसके गले पर निशान थे, जो ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने उसे नाखूनों से नोंचने की कोशिश की हो। इसके बावजूद भी किसी को उस पर शक नहीं हुआ।

घर मे ही तीन बाई तीन के गड्ढे में दबाया गया था

आरोपी ने घर में गड्ढा खोदा और उसमें शव को दफना दिया।  पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने करीब तीन फीट गहरा, तीन फीट लंबा और करीब डेढ़ फीट चौड़ा एक गड्ढा बनाया था। जिसमे नाबालिग लड़की को दफनाया गया था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement