Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

बिहार: Lockdown का पालन कराने गयी Police पर दुकानदारों ने खौलता तेल फेंका, थाना प्रभारी सहित 3 घायल

Bihar crime: हादसे में थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की खबर सुनकर हाट मालिक भी उधर ही दौड़ पड़े।

खबर शेयर करें

Bihar crime: बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार में शनिवार दोपहर हाट बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर एक दुकानदार ने गरम तेल फेंक दिया। इस हादसे में थाना प्रभारी राज किशोर सिंह, अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद व आरक्षक आनंदी यादव गंभीर रूप से घायल हो गये। दुकानदारों को समझाने पहुंचे हाट मालिक लल्लन सिंह पर भी दुकानदारों ने हमला कर दिया।

कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन का पालन कराने श्याम बाजार स्थित हाट में बोसी सीओ विजय कुमार गुप्ता, बीडीओ पंकज कुमार, थाना पुलिस समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। कई दुकानदार हाट में पकोड़े तल रहे थे। पुलिस ने मना किया तो अचानक दुकानदारों ने उबलता गर्म तेल पुलिसकर्मियों पर ही फेंक दिया।

ये भी पढ़ें- Humanity Is Dead: ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने की युवती से शारीरिक संबंध बनाने की मांग

हादसे में थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की खबर सुनकर हाट मालिक भी उधर ही दौड़ पड़े। दुकानदारों ने उन पर भी हमला किया। बाद में सूचना मिलने पर बौसी बंधुआ कुरवा व पंजवाड़ा थाने की पुलिस पहुंची और मौके से दो दुकानदार भूखंड पंडित और उसके बेटे गणेश पंडित को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य फरार हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: प्लास्टिक के ड्रम में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव

वहीं, घायल थाना व पुलिस कर्मियों को रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां तीनों का इलाज डॉ. संजीव कुमार ने किया। तीनो की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: