Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

गजबǃ पुलिस चौकी में ही चल रहा था सेक्स रैकेट‚ दो सिपाही निलंबित

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में यूपी पुलिस (UP Police) के दो सिपाहियों (Police Constable) की काली करतूत ने पुलिस महकमें पर दाग लगा दिया है. दरअसल दोनों सिपाही चौकी के अंदर ही सेक्स रैकेट चला रहे थे. इन दोनों सिपाहियों ने पुलिस चौकी को अय्याशी का अड्डा बनाया हुआ था जहां पर कॉलगर्ल को बुलाया जाता था और खुलकर अय्यासी की जाती थी. यही नही इस माध्यम से कुछ लोगों को ब्लैकमेल कर ये दोनों मोटी कमाई भी कर रहे थे.

मामले का खुलासा तब हुआ जब थाने पर तैनात एक अन्य सिपाही काे इसकी भनक लगी तो उसने कॉलगर्ल से बात की और ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है.

बता दे कि पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी है, जहां पर तैनात वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा इस काले कारनामे को अंजाम दे रहे थे. आरोप है कि यह दोनों सिपाही कुछ कॉल गर्ल के साथ मिलकर ब्लैकमेलिंग का धंधा चला रहे थे जो स्थानीय युवाओं और कुछ इज्जतदार लोगों को ब्लैकमैल किया करते थे. जब लोग इन कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे. ऑडियो में हुई बातचीत में सामने आया है कि दोनों सिपाही भी समय-समय पर कालगर्ल से अवैध संबंध बनाते थे और लोगों को फंसकर लाने का नाजायज दबाव बनाते थे.

ऐसे हुआ खुलासा

थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉल गर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की. कॉलगर्ल ने  शुरुआत से अंत तक एक एक बात फोन पर बता डाली। जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची.

क्या कहना है एसपी का

पीलीभीत जिले में तैनात एसपी जयप्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: