Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

गाज़ियाबाद से ऑटो में महिला को अगवा कर पिलुखवा में गैंगरेप करने के तीनों आरोपी मुठभेड़ में घायल/ गिरफ्तार

मनोज कुमार

हापुड़ के पिलखुवा के पास 24 फरवरी की देर रात एक ऑटो में 30 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करहापुड़ने और उसका अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को हापुड़ पुलिस ने शनिवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में तीनों बदमाशों को पैर में गोली लगी। पुलिस ने बताया की तीनों आरोपियों की  पहचान अंकित कुमार (25 वर्ष), मोहम्मद अकिल (25 वर्ष) और आकाश सिंह (22 वर्ष) के रूप में की गई है। तीनों आरोपी पिलखुवा शहर के गालंद गांव के निवासी हैं।

हापुड़ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीन लोगों ने लाल कुआँ से एक ऑटो में महिला का अपहरण कर लिया और उसे पिलखुवा में एक सुनसान जगह पर ले गए, जहाँ उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद, उन्होंने महिला को लाल कुआँ के लिए एक और ऑटो में बिठाया, लेकिन महिला बीच में ही खड़ी हो गई और गाजियाबाद के मसूरी थाने में पहुँच गई, क्योंकि अपराध स्थल हापुड़ जिले में था, इसलिए हमने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की और तीनों संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया।

पीड़िता गाज़ियाबाद के एक मॉल में ज्वैलरी शोरूम में काम करती है और 24 फरवरी की रात लगभग 9 बजे एक ऑटो में बैठकर ग्रेटर नोएडा में घर लौट रही थी।  जब वह अपने घर के रास्ते में एक अन्य ऑटो को बदलने के लिए लाल कुआँ पर पहुँची, तो वह उस ऑटो में सवार हुई जिसमें तीन संदिग्ध यात्रियों और यात्रियों के रूप में बैठे थे। पिलखुवा में घटनास्थल पर ले जाने से पहले उन्होंने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान इन संदिग्धों ने पिलखुवा में पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद, पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई के दौरान तीनों संदिग्धों को पैरों में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया। एसपी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों का आपराधिक इतिहास है और उनमें से एक आदतन अपराधी है। हम उनसे अब तक पूछताछ कर रहे हैं और उन्होंने महिला यात्रियों के साथ भी ऐसी ही घटनाओं को अंजाम दिया है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement