Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

Agra news: प्यार में जाति बनी बाधा तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम..

बताया जा रहा है कि दोनों स्कूल में पढ़ाई के दौरान एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों की बिरादरी अलग-अलग थी।

खबर शेयर करें
Agra News: प्यार में जाति बनी बाधा तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम..

Agra News: प्रेम में जाति बाधा बनी तो प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शुक्रवार सुबह दोनों के शव गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं परिजनों ने कोई शिकायत नहीं की है।

परेशान करने वाली ये घटना आगरा के ताजगंज के गुतिला गांव की है। जहां की रहने वाली 19 वर्षीय रीना और 21 वर्षीय गौरव के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों स्कूल में पढ़ाई के दौरान एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों की बिरादरी अलग-अलग थी।

परिजनों को जब इस बारे में खबर मिली तो कड़ा विरोध किया और दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई।लेकिन प्रेम में दोनों एक दूसरे से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सके और यह खौफनाक कदम उठाया। शुक्रवार सुबह करीब 6:00 बजे जब कुछ ग्रामीण शोंच के लिए खेतों पर गए तो गांव के बाहर पेड़ से रीना और गौरव के शव फंदे से लटके मिले।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतारा। इंस्पेक्टर ताजगंज का कहना है कि साड़ी को पेड़ से बांधकर दोनों ने फांसी लगाई है। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि युवक और युवती गुरुवार रात करीब 1:30 बजे से गायब थे। युवती अपने घर से फांसी लगाने के लिए साड़ी भी लेकर आई थी। इसी से दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मामले में दोनों परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- Meerut: पत्नी को जुए में हार गया शराबी पति, जबरन ले जाने लगे तो महिला ने मचाया शोर, थाने में दी तहरीर

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: शराबी बेटा करने जा रहा था पांचवीं शादी‚ पिता ने विरोध किया तो कुल्हाड़ी से काट डाला

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement