Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

आगरा:50 हज़ार का इनामी कुख्यात मुकेश ठाकुर पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, दरोगा और सिपाही हुए घायल

एसओजी, सर्विलांस, और क्राइम ब्रांच की टीमें पूछताछ करने के बाद राइफल बरामद करने के लिए उसे अपने साथ लेकर जा रही थीं। सदर क्षेत्र में बीएसएनएल ग्राउंड के पास बदमाश ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर फायरिंग शुरू कर दी।

खबर शेयर करें

Manoj kumar

मुठभेड़ के बाद पुलिस टी

आगरा में सोमवार सुबह एक 50 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस बदमाश में ढेर हो गया। बदमाश मुकेश ठाकुर इरादतनगर केनरा बैंक डकैती में फरार चल रहा था।मुकेश ठाकुर मूलरूप से बसेड़ी, राजस्थान का निवासी था। उसकी सदर क्षेत्र में बीएसएनएल ग्राउंड के पास पुलिस और उसके बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक दरोगा और सिपाही भी जख्मी हुए हैं।

आईजी रेंज नवीन अरोरा ने बताया कि बैंक लूट में आरोपी मुकेश ठाकुर को रविवार देर रात पकड़ा गया था। एसओजी, सर्विलांस, और क्राइम ब्रांच की टीमें पूछताछ करने के बाद राइफल बरामद करने के लिए उसे अपने साथ लेकर जा रही थीं। सदर क्षेत्र में बीएसएनएल ग्राउंड के पास बदमाश ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग करने के बाद वह भागने लगा। पुलिस ने बचाव में जवाबी फायरिंग की। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसको इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा और सिपाही जख्मी हुए हैं।
 

बताया गया कि मुकेश ठाकुर ने 16 फरवरी 2021 को इरादत नगर में केनरा बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग कर 6.77 लाख रुपये की डकैती डाली थी। गैंग के तीन बदमाश राजस्थान में पकड़े गए थे। मुकेश फरार चल रहा था। इरादतनगर में पेट्रोल पंप के साथ उसने जगनेर में एक पेट्रोल पंप भी लूटा था। वहां गार्ड से राइफल लूटी थी। छत्ता क्षेत्र में उसके गैंग ने एक व्यापारी के कर्मचारी को गोली मारी थी। पुलिस को उसकी तलाश थी। आईजी रेंज नवीन अरोरा ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: