Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

कोल्हापुर में 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर‚ दे दी बलि‚ दो दिन से था गायब

कोल्हापुर जिले के शाहूवाड़ी तालुका में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. अपहृत छह वर्षीय बालक का शव मिला है

खबर शेयर करें
हल्दी से सना मिला बच्चे का शव

कोल्हापुर : दो दिन पहले अपहृत छह वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी गई। मासूम का शव कापाशी में मिला है. उसके शरीर पर कई घाव मिले हैं। वहीं शरीर पर पीली हल्दी भी लगाई गई है माना जा रहा है कि बच्चे की बलि दी गई है। मासूम की हत्या के बाद शाहूवाड़ी तालुका में हड़कंप मच गया है। (Six year old missing Boy found dead in Shahuwadi, Kolhapur)

शाहूवाड़ी तालुका के कापाशी के छह वर्षीय बच्चे आरव राकेश केसारे का दो दिन पहले अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया था। शाहूवाड़ी पुलिस दो दिन से उसकी तलाश कर रही थी। घर के दरवाजे पर खेलते समय लड़के को किसी ने बहला-फुसला लिया। इसलिए पुलिस उसकी तलाश गांव के विभिन्न स्थानों पर कर रही थी।

पुलिस तलाश में जुटी थी कि आरव का शव मंगलवार की सुबह घर के पीछे ही पड़ा मिला। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। इसके अलावा हल्दी भी लगाई गई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्चे के साथ तंत्र क्रिया की गई है और उसके बाद ही उसकी बलि दी गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। इसी तरह की घटना एक महीने पहले कागल तालुका के सावरदे में हुई थी। पुलिस अभी भी जांच कर रही है। जांच पूरी होने से पहले वर्णा कापाशी घाटी में एक नए प्रकार की हत्या की खोज पर जिले में चिंता जताई जा रही है।

इस बीच, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कापाशी में एक पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव में तनावपूर्ण सन्नाटा है। अपर पुलिस अधीक्षक तिरुपति काकड़े, अनुमंडलीय पुलिस अधीक्षक रवींद्र सलोखे, शाहूवाड़ी के पुलिस निरीक्षक विजय पाटिल, कोडोली के सहायक पुलिस निरीक्षक दिनेश काशीद, काले पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक प्रमोद सुर्वे, फोरेंसिक लैब डॉग स्क्वाड जांचकर्ताओं में शामिल हैं.

ह भी पढ़ें- ashpur News: थाने पहुंची महिला, पुलिस से कहा मैने किया डबल मर्डर‚ कर लो गिरफ्तार

ह भी पढ़ें- Shamli: बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या‚ परिवार में मचा कोहराम

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: