Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

पिता और दादा की चाकू से हत्या करके 20 वर्षीय युवक ने छठीं मंजिल से कूदकर दी जान

मायानगरी मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसके बाद इलाके में रहने वाला हर कोई हैरान है, हर कोई इस बारे में बात कर रहा है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। यहां एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पिता और दादा को बुरी तरह से मार डाला। इसके बाद, उसने इमारत की छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।  मामला सामने आने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया।

दरअसल, यह सनसनीखेज घटना मुंबई के मुलुंड इलाके में हुई। यहां शार्दुल मंगले नाम के युवक ने अपने 55 वर्षीय पिता मिलिंद और 85 वर्षीय दादा सुरेश का चाकू से गला काट दिया। इसके बाद उसने छठी मंजिल पर स्थित अपने घर से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि आनंद कांबले नाम का एक नौकर भी परिवार के साथ रहता था। उसने पूरी घटना देखी और पुलिस को इसकी सूचना दी।

नौकर ने बताया कि वह सुबह 9 बजे के आसपास किचन में काम कर रहा था जब उसने मिलिंद की चीख सुनी। उसने बाहर आकर देखा कि शार्दुल अपने पिता और दादा का गला चाकू से काट रहा था।  उसने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन शार्दूल के रूप को देखकर डर की वजह से उसने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया।

इसके बाद शार्दुल इमारत की छठी मंजिल से कूद गया। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से शार्दुल की मौके पर ही मौत हो गई, छत से कूदे युवक को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। चौकीदार कुछ अन्य लोगों के साथ शार्दुल के घर गया तो वहां का नज़ारा देखकर आंखे फटी रह गयी। युवक के पिता और दादा की खून से लथपथ लाश बेडरूम में पड़ी थी। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी शार्दुल मंगले अपने दादा-पिता के साथ मुलुंड के वसंत ऑस्कर सोसायटी में स्थित ब्लिस नामक इमारत में रहता था।  जबकि उसकी मां पिता से अलग अपनी बेटी के साथ रहती है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मानसिक रूप से परेशान था।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement