फोटो साभार सोशल मीडिया

नई दिल्ली: केरल के कोच्चि(Kochi, Kerala) में एक मॉडल(Model) के साथ सामूहिक दुष्कर्म(Gang rape) की खबर से सनसनी फैल गई. 27 वर्षीय पेशेवर मॉडल ने थाने में शिकायत(complaint at the police station) दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के मुताबिक काकनाद के एडाचिरा(Edachira, Kaknad) के एक होटल(Hotel) में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

यह भी पढें-Haryana Crime: विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते में प्रेमी ने मारी गोली

सामूहिक बलात्कार का बनाया वीडियो
इस मॉडल ने अपनी FIR में लिखा है कि आरोपी ने उसके ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और बाद में कमरे में बंद कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसके कई वीडियो बनाए और उन्होने मुझे शिकायत करने पर विडियो शेयर करने की धमकी दी।

मलप्पुरम से कोच्चि बुलाया
आपको बता दें कि सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता केरल के मलप्पुरम की रहने वाली है। न्यू इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी के कहने पर वह कोच्चि पहुंची थी.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मॉडल के परिचित थे. जिसने कथित तौर पर 1 और 2 दिसंबर को उसके साथ गैंगरेप किया था. उसे सालिन नाम के आरोपी की पहल पर इस होटल में बुलाया गया था.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
मॉडल की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रहे आईओ के मुताबिक उसने पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसका बयान दर्ज किया है. साथ ही उन्होंने होटल के मालिक और मैनेजर से भी पूछताछ की है.

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही शमीर और अजमल फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह भी पढें-Delhi में मर्डर का Live Video आया सामने, ये है हत्या के पीछे की मुख्य वजह

Bharti Sharma

Bharti Sharma

Next Story