Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

दिल्ली: चेन लूटने के लिए स्नैचर ने गोद में 2 साल की बेटी को लेकर जा रही महिला को मारा चाकू‚ मौत, देखें Video

New Delhi: दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में चैन स्नैचिंग के दौरान बेखौफ बदमाश ने चाकू से हमला कर महिला की हत्या कर डाली। घटना शनिवार रात 2:00 बजे की है जब सिमरन कोर नाम की यह महिला अपने 2 साल के मासूम बेटे को लेकर अपनी मां के साथ मार्केट से पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान पीछा करता हुआ एक बदमाश आया और उसने सिमरन कौर के गले से सोने की चेन लूटने का प्रयास किया। सिमरन कौर ने उसका विरोध किया।

महिला के विरोध करने से गुस्साए बदमाश ने महिला के गले पर ताबड़तोड़ चाकू से दो बार वार किया। जान बचान के लिए घायल सिमरन बच्ची को लेकर भागी लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद ही बेहोश करके गिर पड़ी। बदमाश ने महिला के गले पर चाकू से वार किया था जिसके चलते ज्यादा खून बह गया। सिमरन की मां की चीख-पुकार पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल सिमरन कौर को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर बाद ही उसने ने दम तोड़ दिया।

बताया जाता है कि 25 वर्षीय सिमरन कौर पंजाब के पटियाला की रहने वाली थी। उसकी शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। वर्तमान में दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सिमरन के माता-पिता रहते हैं। पिछले कुछ दिनों वह अपनी 2 साल की मासूम बेटी के साथ माता-पिता के साथ रह रही थी। शनिवार को सिमरन मां के साथ बाजार से शॉपिंग करके लौट रही थी। 2 साल की बेटी भी उसके साथ थी।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब सिमरन घर के पास पहुंच रही थी तो तभी पीछे से आए एक बदमाश चैन लूटने के लिए सिमरन पर चाकू से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची नॉर्थ वेस्ट जिले की डीसीपी उषा रंगनानी ने कहा है कि यह बेहद ही दर्दनाक हादसा है। हमने आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की 10 टीमों का गठन किया है जो ताबड़तोड़ अभी से डाल रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement