मौके पर मौजूद पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक 35 वर्षीय महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के 71 वर्षीय पति और दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। मृतक महिला का नाम पूजा था जिसने करीब 6 महीने पहले ही 71 वर्षीय चार्टर्ड अकाउंटेंट एसके गुप्ता से दूसरी शादी की थी।

पुलिस ने महिला के बुजुर्ग पति को इस मामले में गिरफ्तार किया है‚ पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला के पति एसके गुप्ता ने ही 10 लाख की सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराई थी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय पूजा ने करीब 6 महीने पहले राजौरी गार्डन निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट एस के गुप्ता से शादी की थी।

एस के गुप्ता का 45 साल का एक दिव्यांग बेटा है‚  बताया जा रहा है कि एसके गुप्ता ने बेटे की देखभाल के लिए ही महिला से दूसरी शादी की थी।  पुलिस के अनुसार शादी के कुछ महीने बाद ही एसके गुप्ता का पत्नी पूजा से विवाद शुरू हो गया और बात तलाक तक जा पहुंची।  महिला तलाक के बदले एक करोड़ रुपए की डिमांड कर रही थी। एस के गुप्ता इतने रुपए देने के लिए तैयार नहीं थे

पुलिस के अनुसार एसके गुप्ता ने दिव्यांग बेटे को अस्पताल ले जाने वाले नौकर विपिन सेठी को अपनी समस्या बताई और पत्नी को ठिकाने लगाने की बात की।  विपिने ने 10 लाख रूपए में हत्या करना तय कर लिया। एसके गुप्ता ने उसे एडवांस में 2 लाख 40 हजार रूपए भी दिए ।

विपिन सेठी ने अपने साथी हिमांशु के साथ मिलकर बुधवार को पूजा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।  वारदात को लूट दिखाने के लिए आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की और दिव्यांग बेटे अमित का फोन भी छीन लिया।  पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया तो पूरा मामले का पर्दाफाश हो गया।

आरोपियों और एसके गुप्ता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।  आरोपियों की निशानदेही से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़ों के अलावा स्कूटी भी बरामद कर ली है। 

आँखों देखी