Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

मुंबई इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

मुंबई इंडियंस के टॉस जीतने के साथ ही फैंस के मन में मैच जीतने की चाहत बढ़ रही है

खबर शेयर करें

दुबई: आईपीएल 2021 का अहम मैच केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच जल्द ही खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टॉस जीतना अहम था, क्योंकि आज मुंबई के लिए करो या मरो की स्थिति थी. जिसे देखते हुए मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहला चरण पार कर लिया है, लेकिन उनकी असली परीक्षा आगे है.

मुंबई इंडियंस के टॉस जीतने के साथ ही फैंस के मन में मैच जीतने की चाहत बढ़ रही है, लेकिन मुंबई के लिए अगला पड़ाव पार करना जरूरी है. अगर मुंबई उन दो चरणों से गुजरती है, तो हम कुछ ऐसा देखेंगे जो आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को मैच जीतने के लिए क्या करना होगा?

प्लेऑफ के समीकरण को देखते हुए टीम को बल्ले से 200 से ज्यादा रन बनाने होंगे। क्योंकि इससे कम रनों के बारे में सोचना उनके लिए संभव नहीं है. इतने रन बनाने के बाद उनके गेंदबाजों को सनराइजर्स को आउटसोर्स करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि दोनों टीमों के बीच जीत का अंतर कम से कम 171 रन हो। इन समीकरणों को पूरा करने के बाद ही मुंबई इंडियंस आज प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। नहीं तो कोलकाता नाइट राइडर्स को प्लेऑफ में खेलने का लाइसेंस मिल जाएगा।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि मैच कहां जाता है और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह कितना रोमांचक होगा।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: