Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Torino vs AC Milan: एंट रेबिक की हैट-ट्रिक ने टेरिनो पर 7-0 रनों में एसी मिलान का किया नेतृत्व..

Torino Vs AC Milan Hindi News
Torino Vs AC Milan Hindi News

Torino Vs AC Milan Hindi News:- एंट रेबिक (Ante Rebic) की हैट्रिक (hat-trick) ने एसी मिलान (AC Milan) को बुधवार को सेरी ए में 7-0 से संघर्ष करते हुए अगले सीजन में चैंपियंस लीग (Champions League) में वापसी के लिए एक कदम और आगे बढ़ने में मदद की। मिलान (Milan) 2014 के बाद से यूरोप (Europe’s) की प्रमुख प्रतियोगिता (premier competition) में नहीं खेले हैं, लेकिन ट्यूरिन (Turin) में एक व्यापक जीत ने उन्हें स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर रखा, जुवेंटस (Juventus) के पांच में से तीन अंक दो गेम के साथ खेलने के लिए स्पष्ट थे।

यह भी पढ़ें:- Chelsea Vs Arsenal: जोर्जिन्हो ने चेल्सी पर आर्सेनल की जीत का दिया वरदान..

फुल बैक थेरो हर्नानडेज ने शुरुआती गड़गड़ाहट के साथ शुरुआत की, इससे पहले फ्रेंक केसी की पेनल्टी ने मिलान को अंतराल पर दो गोल की बढ़त दिला दी। ब्रेक के बाद, ब्रिगेड डियाज के रूप में खुल गई, जब रिबिक ने 67 वें मिनट में अपने पहले गोल में मदद की, ठीक गोल किया।

मिलान से आगे निकले दो से मिलान में जीत के लिए सबसे अधिक आरामदायक होने की उम्मीद में क्रोएशिया के दो और खिलाड़ी, स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों टोरिनो के साथ एक मुश्किल मैच होने की उम्मीद कर रहे थे। मिलन अटालंटा के साथ 75 अंक के स्तर पर है, जो बुधवार को भी जीता था, दूसरे में, अंतिम दिन मिलने के कारण जोड़ी के साथ। टोरिनो रिप्लेसमेंट ज़ोन से चार अंक ऊपर है और ड्रॉप के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों के हाथ में एक गेम है।

यह भी पढ़ें:- Juventus Hindi News: रोनाल्डो और डायबाला ने 100 वें जुवेंटस लक्ष्य को किया हासिल…

मिलान चार दिनों में ट्यूरिन में अपने दूसरे मैच में आया और सप्ताहांत में जुवेंटस को 3-0 से हराकर दबाव के साथ नेपोली ने स्टेफानो पियोली के पक्ष को मंगलवार को उडिनीस को 5-1 से हराकर तीसरे स्थान पर ले लिया। बुधवार को जुवे और अटलान्ता की जीत के साथ, युद्धाभ्यास के लिए कोई जगह नहीं थी, लेकिन हर्नान्डेज़ ने शानदार गतिरोध को तोड़ने के बाद, मिलान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

“दो हफ्ते पहले सभी ने कहा था कि हम आधे मर चुके हैं और [शीर्ष चार] दौड़ से बाहर हैं, लेकिन अब हमारे हाथों में भाग्य है,” पायली ने स्काई स्पोर्ट इटालिया को बताया। “इस तरह से खेलने से हमारे पास अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और चैंपियंस लीग तक पहुंचने का एक बेहतर मौका है। “जब तक आप फिनिश लाइन को पार नहीं करते, तब तक आप कुछ भी नहीं दे सकते। हमने इतना कुछ किया है कि हमें एक सप्ताह के लिए रोकना होगा।”

Please Read This Article:- Be the sexiest person now

यह पहली बार था जब मिलान ने इंटर मिलान के खिलाफ मई 2001 के बाद सेरी ए दूर खेल में छह या अधिक गोल किए थे, और उन्होंने अब इस सत्र में 15 दूर लीग खेल जीते हैं, जो एकल इतालवी शीर्ष उड़ान अभियान में सर्वश्रेष्ठ मिलान के बराबर है। अगले सप्ताह के अंत में, अटलंत के साथ अंतिम दिन के प्रदर्शन से पहले, रविवार को मिलन ने काग्लियारी की मेजबानी की।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: