Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Los Angeles Lakers vs Phoenix Suns : रविवार को सन vs लेकर्स के प्रसार, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिलाफ चुनें..

Suns Vs Lakers Hindi News
Suns Vs Lakers Hindi News

Suns Vs Lakers hindi news:- फीनिक्स सन (Phoenix Suns) अभी भी पश्चिमी सम्मेलन (Western Conference) के शीर्ष पर हैं और रविवार को लॉस एंजिल्स लेकर्स (Los Angeles Lakers) के खिलाफ मुकाबला करेंगे। सूर्य अपेक्षाकृत स्वस्थ हैं, लेकिन लेयर्स को स्ट्रेच से नीचे धमाका किया जाता है। फीनिक्स में एक वास्तविक बढ़त है क्योंकि लेब्रोन जेम्स (LeBron James) को टखने की चोट से दरकिनार कर दिया गया है, और हमने टिप-ऑफ से आगे ड्राफ्टिंग्स स्पोर्ट्सबुक (DraftKings Sportsbook) पर कुछ सबसे अच्छे विकल्पों की पहचान की है।

यह भी पढ़ें:- Juventus Vs AC Milan: फैंटेसी प्लेइंग टिप्स और एलियनज़ स्टेडियम में आज के फुटबॉल मैच के लिए पूर्व निर्धारित XIs: 12:15 AM IST 9 रविवार…

Suns vs Lakers, 10:00 PM. ईटी, एनबीए टीवी

सन ने अपने पिछले 10 मैचों में से सात जीते हैं और इस साल लेकर्स पर हावी रहे हैं। फीनिक्स ने दो बैठकों के माध्यम से लॉस एंजिल्स में 13.5 अंकों की औसत से शीर्ष स्थान हासिल किया है। एलेक्स कारुसो (पैर) नहीं खेल सकते हैं, तो लेकर्स के पास एक बिंदु गार्ड भी नहीं हो सकता है, इसलिए क्रिस पॉल और डेविन बुकर के पास अपराध के दिन का क्षेत्र होना चाहिए। जेम्स के बिना लेकर्स अभी भी एक उत्कृष्ट रक्षात्मक टीम है, लेकिन उनकी चोटों और अपराध पर निरंतरता की कमी को फीनिक्स कवर में मदद करनी चाहिए। लेकर्स सूर्य के खिलाफ अपने अंतिम छह घर के खेल में 5-1 एटीएस हैं, लेकिन बचाव के लिए 100% के करीब नहीं हैं।

प्लेयर प्रोप: एंथोनी डेविस एक डबल-डबल (+210) रिकॉर्ड करने के लिए.

डेविस शुक्रवार को पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स के खिलाफ 36 अंकों और 12 बोर्डों के साथ समाप्त हो गया, और उसे उच्चतर नोट पर लेकर्स को नियमित सीजन खत्म करने में मदद करने के लिए अपने सबसे अच्छे रूप में रहना होगा। सूर्य (Suns) पर एक खिलाड़ी नहीं है जो डेविस को एक पर रख सकता है, और आगे की शक्ति आसानी से सूर्य की सबसे कमजोर स्थिति है। टॉरी क्रेग ने डेविस को कप में जाने से रोकने या घास को नष्ट करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा। मुझे उनके पिछले छह मैचों में अपना तीसरा दोहरा रिकॉर्ड पसंद है।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: