Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Sevilla Hindi News: La Liga, Sevilla’s के खिताब की उम्मीद है क्योंकि एथलेटिक Bilbao’s के दिवंगत विजेता ने उन्हें छह अंकों का दिया लाभ..

Sevilla Hindi News
Sevilla Hindi News

Sevilla Hindi News:- ला लीगा (La Liga) जीतने की सेविला (Sevilla’s) की संभावना सोमवार को खत्म हो सकती है, क्योंकि उन्हें सोमवार को एथलेटिक बिलबाओ (Athletic Bilbao) से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें इनाकी विलियम्स रेमन सांचेज पिज्जू में 90 वें मिनट के विजेता बने। फरवरी के बाद से विलियम्स (Williams) का पहला लक्ष्य एथलेटिक (Athletic) के लिए 1-0 की जीत हासिल करना और नेताओं एटलेटिको मैड्रिड (Atletico Madrid) के सेविला छह अंक छोड़ना है, जिसमें चार गेम खेलना बाकी है।

यह भी पढ़ें:- PSG Vs Man City: अनुमानित लाइनअप, पुष्टि की गई टीम समाचार, Champions League टीम और एमबीप्पे की नवीनतम चोट..

शनिवार को बार्सिलोना के एटलेटिको के खिलाफ उठने के बाद सेविला का पहला मैच वाल्डेबेबस में रविवार को रियल मैड्रिड के खिलाफ होगा, जो कि खिताबी दौड़ में संभावित सप्ताहांत का दूसरा हिस्सा होगा।

शनिवार को एलियासुना और बार्सिलोना ने रविवार रात वालेंसिया के पिछले हिस्से को देखने से पहले एटलेटिको ने रियल मैड्रिड और बार्का के दो अंक स्पष्ट कर दिए हैं। सेविला शीर्ष पर फॉर्म टीम थी, जिसने लगातार पाँच मैच जीते थे, लेकिन शीर्ष तीन में ओवरहालिंग की उनकी संभावना अब पतली दिख रही है।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021 Hindi News: KKR-RCB मैच के दो खिलाड़ियों के COVID-19 के लिए Positive परीक्षण के बाद हुआ पुनर्निर्धारित…

वे निश्चित रूप से रियल मैड्रिड को अपनी उम्मीदों पर राज करने के लिए अगले सप्ताह हरा देंगे, इससे पहले कि वेलेंसिया के घर पर सीजन खत्म हो, इससे पहले विलारियल में और घर से अलवेस तक। विलियम्स ने निर्णायक क्षण में नर्व को अपने कब्जे में ले लिया, जब ओहान संसेट ने अपनी टीम के साथी को छोड़ दिया था, तब फिसलने से पहले टूट गया था।

सेविला के फर्नांडो को पार करने के साथ, विलियम्स के पास अपना स्थान चुनने, अपने दाहिने पैर को खोलने और गेंद को दाएं हाथ के कोने में उठाने का समय था। विजय एथलेटिक बिलबाओ को नौवें स्थान पर, सातवें में रियल बेटिस से छह अंक पीछे है।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement