Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी Rishabh Pant का एक्सीडेंट‚ दिल्ली रेफर

Rishabh Pant Accident ( फोटो साभार अमर उजाला)

Rishabh Pant Accident News– भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी Rishabh Pant सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  उनकी कार Roorkee में डिवाइडर से जा टकराई।  खिलाड़ी के सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई।  सूत्रों से जानकारी मिली है कि ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। यह हादसा तब हुआ जब ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। 

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर  हम्मदपुर झाल के पास जैसे ही वह पहुंचे उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। कार के टकराते हुए उसमें आग लग गई।   स्थानीय लोगों ने तुरंत ही उन्हें बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया हालांकि बाद में उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है। ऋषभ पंत के सिर‚ पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ऋषभ पंत की कार रेलिंग से जा टकराई थी जिसके बाद कार में आग लग गई।  स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें कार से बाहर निकाला।  घटना के बाद ऋषभ पंत को दिल्ली रोड के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बाद में उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है।