Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

PSG vs Stade Rennes, PSG टाइटल के मौके Rennes पर 1-1 से ड्रॉ रहे..

PSG Vs Stade Rennes Hindi news
PSG Vs Stade Rennes Hindi news

PSG Vs Stade Rennes Hindi news:- पेरिस सेंट-जर्मेन (Paris Saint-Germain’s) के थकान 1 शीर्षक की उम्मीदों को रविवार को एक बड़ा झटका लगा जब गत चैंपियन (champions) स्टेड रेंस (Stade Rennes) में 1-1 की बराबरी पर थे, जिससे लिली (Lille) ने दो गेम शेष रहते शीर्ष पर तीन अंकों का फायदा उठाया।

यह भी पढ़ें:- Los Angeles Lakers Vs Phoenix Suns : रविवार को सन Vs लेकर्स के प्रसार, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिलाफ चुनें..

Neymar, जिन्होंने सोमवार को 2025 तक क्लब में बने रहने के लिए एक एक्सटेंशन (extension) पर हस्ताक्षर किए – ने हाफटाइम (halftime) के स्ट्रोक पर पेनल्टी के साथ स्कोरिंग को खोला, लेकिन Serhou Guirassy ने 70 वें मिनट में PSG को छोड़ने के लिए बराबरी की, जो प्रीसेल किम्पेम्बे के 10 पुरुषों के साथ समाप्त हुई थी। 76 वें अंक पर 87 वें मिनट में भेजा गया।

यह भी पढ़ें:- Juventus Vs AC Milan: फैंटेसी प्लेइंग टिप्स और एलियनज़ स्टेडियम में आज के फुटबॉल मैच के लिए पूर्व निर्धारित XIs: 12:15 AM IST 9 रविवार…

लिले, 79 पर पड़ोसियों को पछाड़कर शुक्रवार को 3-0 से पिछड़ने के बाद, मिड-टेबल सेंट-इटियेन और एंगर्स के खिलाफ अपने आखिरी दो मैचों में से चार अंकों की जरूरत है, 2011 के बाद से अपने पहले लिग 1 खिताब की गारंटी देने के लिए। मोनाको 74 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है, रविवार को 1-0 से पहले स्टेड डे रेम्स को हराकर चौथे स्थान पर रहे ल्योन से एक अंक आगे है, जिसने शनिवार को लोरिएंट को 4-1 से हराया।

यह भी पढ़ें:- Aston Villa Vs Man United: Premier League Score, मैन यूनाइटेड ने एस्टन विला को 3-1 से हराया…

पीएसजी, जिन्हें मंगलवार को मैनचेस्टर सिटी द्वारा चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में दस्तक दी गई थी, एक बड़ी ट्रॉफी के बिना सीजन खत्म करने की संभावना का सामना कर सकते हैं। मॉरीशियो पोचेतीनो की ओर से बुधवार को फ्रेंच कप सेमीफाइनल में मोंटेपेलियर की यात्रा की गई।

पूर्व पीएसजी और रेनेस गोलकीपर क्रिस्टोफ रेवाल्ट की याद में एक मिनट का मौन रखा गया था, जिनकी इस सप्ताह की शुरुआत में 49 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। पीएसजी ने एंडर हेरेरा और नेमार के माध्यम से जल्दी धमकी दी, लेकिन रेनेस ब्रेक पर जल्दी थे, जेरेमी डोकू ने लेविन कुर्जावा के लिए सही फ्लैंक पर संभालने के लिए एक बुरा सपना साबित कर दिया।

आगंतुकों को VAR की समीक्षा के बाद रेफरी रूडी ब्यूक्वेट द्वारा जुर्माना दिया गया था, हालांकि यह प्रकट हुआ कि पीएसजी फुलबैक खत्म होने के बाद कुर्जावा के साथ नायफ एगर्ड का संपर्क हुआ था। नेमार ने पहले हाफ में छह मिनट में स्पॉट किक को जोड़ा। 18 साल के डोकू ने ब्रेक के बाद पीएसजी के डिफेंस को तड़पना जारी रखा लेकिन रेंस का गोल सेट से आया क्योंकि ग्वारीसी ने बेंजामिन बोरीगायड के कोने से गेंद को शीर्ष कोने में पहुंचा दिया।

एक बार फिर, पीएसजी ने अपने शांत और केंद्र को खो दिया, किम्पेम्बे को डोकू पर एक क्रूर चुनौती के लिए सीधे लाल कार्ड दिखाया गया, जिससे उनकी रक्षा अंतिम मिनटों के लिए उजागर हुई। यह पीएसजी के लिए एक बिंदु को उबारने के लिए जोड़ा समय में फ़्लेवियन टैट से इनकार करने के लिए कीलर नवीस द्वारा एक शानदार बचा लिया गया था, जो चौथे क्रमिक लिग 1 खिताब का पीछा कर रहे हैं।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: