Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

PSG vs Man City: अनुमानित लाइनअप, पुष्टि की गई टीम समाचार, Champions League टीम और एमबीप्पे की नवीनतम चोट..

PSG Vs Man City
PSG Vs Man City

PSG Vs Man City:- Kylian Mbappe पेरिस सेंट-जर्मेन दस्ते में है जिसने मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के खिलाफ चैंपियंस लीग (Champions League) सेमीफाइनल (semi-final) के दूसरे चरण के संघर्ष के लिए इंग्लैंड (England) की यात्रा की है। हालाँकि, यह देखा जाना बाकी है कि प्रभावशाली फ्रेंच फॉरवर्ड को बछड़े की चोट के कारण एतिहाद स्टेडियम में सुविधा के लिए फिट किया जाएगा, जिसने उसे शनिवार को 2-1 से लैंस इन लिग 1 पर 2-1 से जीत के लिए छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:- Bill Gates Hindi News: बिल एंड मेलिंडा गेट्स ने 27 साल की शादी को कर दिया खत्म..

24 अप्रैल को मेट्ज़ के खिलाफ 3-1 की जीत में ब्रेस की चोट के बाद, एमबीप्पे को जांघ की चोट के साथ देर से मजबूर किया गया था और बाद में पार्स डेस प्रिंसेस में सिटी के खिलाफ एक अनचाहे चुपचाप पहले चरण को सहन किया, एक यूरोपीय में एक शॉट को पूरा करने में विफल खेल जो उन्होंने अपने करियर में पहली बार शुरू किया है।

रुबिन डायस के एक अन्य विशाल प्रदर्शन के तहत 22 वर्षीय व्यक्ति को मोटे तौर पर आयोजित किया गया था, क्योंकि मार्क्विनोस के शुरुआती हेडर के रूप में सिटी ने पेरिस में 2-1 से जीत दर्ज की, जो कि केविन डी ब्रुइन क्रॉस की बदौलत था, जो कि सभी दुकानदार नवीस और रियाद से आगे बहने से पहले सभी को बच गया था Mahrez की फ्री-किक जो सीधे PSG की दीवार में एक खाई से गुजरी।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021 Hindi News: KKR-RCB मैच के दो खिलाड़ियों के COVID-19 के लिए Positive परीक्षण के बाद हुआ पुनर्निर्धारित…

एमबीजीपी की सुविधा नहीं होने पर पीएसजी के इस तरह के घाटे से उबरने की संभावना को एक बड़ा झटका माना जाएगा, हालांकि प्रबंधक मौरिसियो पोचेटिनो की चिंताओं के बावजूद वह सोमवार को यात्रा दल में शामिल हैं। पोचेथीनो ने संवाददाताओं से कहा, “हमें कियान का मूल्यांकन करने की आवश्यकता है, सोमवार को वह व्यक्तिगत प्रशिक्षण सत्र शुरू करने जा रहे हैं और देखेंगे कि क्या वह टीम के साथ रहेंगे।” “यह अभी भी एक दिन है, हमने फैसला नहीं किया है और हम कल देखेंगे।”

पोचेथीनो नेमार के सामने चार में से एक के साथ गया, जिसने सप्ताहांत में जूलियन ड्रेक्सलर, माउरो इकार्डी और पाब्लो साराबिया के साथ सभी सेकंड खेले, लेकिन एंजेल डि मारिया ने मंगलवार की रात एक आंख से अप्रयुक्त के रूप में छोड़ दिया। डि मारिया निश्चित रूप से सिटी के खिलाफ वापस आ जाएगी, जबकि ड्रेक्सलर और इकार्डी की पसंद उसे टक्कर देने के लिए प्रतिस्पर्धा करेगी अगर एमबीप्पे बेंच तक ही सीमित है।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021: आईपीएल के 14 वें सीजन से 10 स्टार खिलाड़ियों के अचानक हट जाने के पीछे क्या है कारण?

नवीस को गोल में बने रहना चाहिए, जबकि लेंस के खिलाफ 90 मिनट खेल रहे अब्दो डायलो का सुझाव है कि 20 वर्षीय डचमैन मिचेल बकर पीटीजी के लिए एतिहाद स्टेडियम में बाईं ओर रहेगा। मिडफील्डर लिएंड्रो पारिडेस की तरह, एलेसेंड्रो फ्लोरेंजी शनिवार को टीम से अनुपस्थित थे, हालांकि दोनों को फिट माना जाता है, बाद के सेट पर राइट-बैक में वापसी करने के लिए कप्तान मार्क्विनहोस और प्रीसेल किम्पेम्बे की स्थापित केंद्रीय रक्षात्मक साझेदारी के रूप में अपरिवर्तित रहता है।

डेनिलो परेरा और एंडर हेरेरा की पसंद पूर्व-एवर्टन मिडफील्डर इद्रिसा गुये के लिए प्रतिनियुक्ति की उम्मीद करेगी, जिन्हें सिटी के खिलाफ पहले चरण में इल्के गुंडोगन पर एक चौंकाने वाली चुनौती के लिए भेजा गया था।हालांकि, यह हो सकता है कि पोचेथीनो – यह जानते हुए कि उसके पक्ष को मंगलवार को एक प्रमुख हमलावर प्रदर्शन की आवश्यकता है – बहुमुखी वेरेटी को गहराई से स्थानांतरित करने का फैसला करता है और ड्रैकलर जैसे किसी व्यक्ति को आगे करता है।

Please Read This Article:- Best inventions of all time | Rich and great inventions

PSG ने XI की भविष्यवाणी की: नवस, फ्लोरेंज़ी, मार्क्विनहोस, किम्पेम्बे, बेकर, पारडेस, वेरेटी, ड्रेक्सलर, डि मारिया, म्बप्पे, नेमार

पीएसजी यात्रा दल: कीलर नवीस, सर्जियो रिको, मैथ्यस रान्डारायमी, यानिस सैदानी, कॉलिन डाग्बा, एलेसेंड्रो फ्लोरेंज़ी, मिचेल बक्कर, मारक्विनहोस, प्रिसिपल किम्पेम्बे, लेविन कुर्जावा, अब्दो डायलो, थिलो केहर, लिंड्रो पैरोडी, लॉरेंस पारस के रूप में। , एंडर हेरेरा, जूलियन ड्रेक्सलर, मोइज़ कीन, कियान मालेप्पे, माउरो इकार्डी, पाब्लो साराबिया, नेमार.

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement