Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Newcastle vs Man City: मैनचेस्टर सिटी ने फेरन टोरेस हैट्रिक से न्यूकैसल को हराया..

Newcastle Vs Man City Hindi News
Newcastle Vs Man City Hindi News

Newcastle Vs Man City Hindi News:- प्रीमियर लीग चैंपियन (Premier League champions) मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) ने शुक्रवार रात सेंट जेम्स (St James) पार्क में न्यूकैसल यूनाइटेड (Newcastle United) पर 4-3 से जीत के लिए फेरन टोरेस हैट्रिक (Torres hat trick) की सवारी की। पेप गार्डियोला (Pep Guardiola) का पक्ष मंगलवार को चार साल में तीसरा खिताब जीतने के बाद मैच में आया जब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) लीसेस्टर सिटी (Leicester City) से हार (lost) गया।

यह भी पढ़ें:- RB Leipzig Vs Dortmund: Borussia Dortmund ने जर्मन कप उठाने के लिए RB Leipzig को हराया…

न्यूकैसल ने पहले हाफ के बीच में बढ़त बना ली, एमिल क्राफ्ट ने मैनचेस्टर सिटी के कीपर स्कॉट कार्सन को जोंजो शेल्वे कॉर्नर किक से पीछे छोड़ दिया। दर्शकों ने हाफ-टाइम से कुछ समय पहले बैक-टू-बैक स्ट्राइक के साथ 2-1 की बढ़त ले ली, जब जोआओ कैंसेलो रोड्रिगो की सहायता से घर लौटा और टोरेस ने फ्री किक से एक गोलजो बनाया, गेंद को न्यूकैसल कीपर मार्टिन डबरावका के पास एक चतुर के साथ पुनर्निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें:- Granada Vs. Real Madrid: लॉस ब्लैंकोस ला लीगा दौड़ में एटलेटिको मैड्रिड पर बनाए रखता है दबाव…

हालांकि, न्यूकैसल ने पहले हाफ के स्टॉपेज समय में बराबरी करने के लिए मौके से वापसी की, जब वीएआर ने फैसला सुनाया कि नाथन एके ने जोएलिंटन को फाउल किया, जिसने अपनी पेनल्टी को 2-2 से बराबर कर दिया।न्यूकैसल को ठीक उसी समय दूसरा दंड दिया गया जब काइल वॉकर ने बॉक्स में जो विलॉक को फंसाया, लेकिन आर्सेनल के ऋणी ने देखा कि उसका स्पॉट किक केवल रिबाउंड पर उछालने और नेट के पीछे टक करने के लिए बचा है।

यह भी पढ़ें:- Torino Vs AC Milan: एंट रेबिक की हैट-ट्रिक ने टेरिनो पर 7-0 रनों में एसी मिलान का किया नेतृत्व..

गोलफेस्ट जारी रहा और मैन सिटी ने फिर से बराबरी हासिल की जब टॉरेस ने रात के अपने दूसरे टैली के लिए छह-यार्ड बॉक्स में एक गेंद पर पैर जमाने के लिए पहुंच बनाई। टोरेस अभी तक पूरा नहीं हुआ था, हालांकि, जैसे ही मिनटों के बाद उन्होंने कैन्सलो के कर्लिंग शॉट को डबरावका की दूर की पोस्ट से दूर आने के बाद गेंद को घर पर लैश करने के एक एक्रोबेटिक प्रयास के साथ अपनी हैट्रिक पूरी की।

टोरेस के पास इस सीज़न में सिटी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में अब 13 गोल हैं और कार्सन का योगदान बहुत कम रहा है, गार्डियोला अपने स्टैंड-इन कीपर के लिए भी प्रशंसा से भरा था। “हम उसके लिए अविश्वसनीय रूप से खुश हैं। वह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वह एक वास्तविक नेता है और आज उसे खेलने के लिए एक असाधारण दिन था,” स्पैनियार्ड ने कहा। परिणाम में सिटी की बढ़त 13 अंक तक पहुंच गई, जबकि न्यूकैसल 16 वें स्थान पर है, गार्डियोला की टीम 29 मई को पुर्तगाल में चेल्सी के खिलाफ चैंपियंस लीग फाइनल के लिए तत्पर है।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: