Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Man United vs Granada: मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लिप ग्रेनेडा ने यूरोपा लीग सेमीफाइनल में एएस रोमा के साथ किया संघर्ष.

Man United Vs Granada: एडिसन कैवानी के शुरुआती हड़ताल के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) यूरोपा लीग के सेमीफाइनल (Europa League semifinals) में पहुंच गया और एक यीशु वाल्लेजो (Jesus Vallejo) ने गुरुवार को ग्रेनाडा (Granada) पर 2-0 से घरेलू जीत हासिल की और स्पेनिश पक्ष (Spanish side) की 4-0 की कुल बढ़त पूरी की। यूनाइटेड 26 मई को डांस्क में जगह के लिए एएस रोमा से भिड़ेगा, उसके बाद इटैलियन टीम की ओर से अजाक्स एम्सटर्डम पर 3-2 के कुल स्कोर के साथ क्वार्टरफाइनल के दूसरे चरण में 1-1 की बराबरी पर जीत हासिल होगी।

संयुक्त प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा, “हम इसके लिए तत्पर हैं। हम सेमीफाइनल में हैं। यह एक उचित यूरोपीय टाई की तरह लगता है, क्योंकि रोमा बहुत सारे इतिहास वाला क्लब है।” “हमने पहले इतालवी पक्षों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें:- Dortmund Vs Man City: मैनचेस्टर सिटी ने बोरूसिया डॉर्टमुंड को हराकर चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में किया प्रवेश.

“हम फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। अगर हम सीज़न एक ट्रॉफी के साथ खत्म कर सकते हैं जो शानदार होगा। “कैवानी ने यूरोपीय प्रतियोगिता में अपने छठे मिनट के क्लीनिकल छठे मिनट के फाइनल में संयुक्त रूप से एक उज्ज्वल शुरुआत की।

ग्रेनाडा के पीछे पड़ने के बाद उनकी जान में जान आई और उनके अगल-बगल यांगेल हेरेरा ने दो बार इंच चौड़ा कर दिया क्योंकि घर की ओर पीछे बैठने के लिए सामग्री दिखाई दी। ब्रूनो फर्नांडिस ने 34 वें मिनट में पहली बार तेजस्वी वॉली के साथ युनाइटेड के लिए बार में जमकर गोलियां चलाईं और 90 वें मिनट में पिच के गलत छोर पर गोल करने से पहले कैवानी ने दूर की चौकी का नेतृत्व किया।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के तेज गेंदबाज Anrich Nortje को हुआ कोरोना

90 वें मिनट में वेलेजो ने पिच के गलत छोर पर गोल किया क्योंकि एलेक्स टेल्स बाईं ओर से एक क्रॉस में झूल गए और सेंटर बैक ने सिल्वा को एक गलत हेडर के साथ कोई मौका नहीं दिया, जो नीचे के कोने में समाप्त हो गया था।

फर्नांडीस ने कहा कि वह युनाइटेड के प्रति आश्वस्त था, पिछले सीज़न के सेमीफ़ाइनल में अंतिम विजेता सेविला एफसी से हार गया, रोमा को मात दे सकता है। “हर टीम आपको समस्याएं देगी,” पुर्तगाल के मिडफील्डर ने बीटी स्पोर्ट को बताया।

“उनके पास रक्षात्मक रूप से एक अच्छा संगठन है, वे आक्रामक रूप से समस्याएं पैदा कर सकते हैं। उनके कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में खेले हैं। हम जानते हैं कि हमें क्या करना है। अगर हम सही चीजें करते हैं, तो हमारे पास खेल जीतने के लिए हमारे मौके होंगे।”

सोलस्कर ने ग्रेनेडा के खिलाफ मार्कस रैशफोर्ड को आराम दिया और उम्मीद की कि बर्नले संघर्ष के लिए स्ट्राइकर पैर की चोट से उबर जाएगा और फ्रांस के मिडफील्डर के बुक हो जाने के बाद उसने पॉल पोग्बा को हाफटाइम पर रोक लिया।

“कभी-कभी, पॉल इतना जीतना चाहता है,” नार्वे ने कहा। “वह अपने पीले कार्ड के बाद निपटा के एक जोड़े में चला गया, लेकिन मुझे लगा कि मैं जोखिम नहीं उठाना चाहता कि [उसे भेजा जा रहा है] भले ही वह इतनी अच्छी तरह से खेले।

“हम आशा करते हैं कि “रैशफोर्ड” तैयार होने वाला है। आज उसे जोखिम में नहीं डालने के बारे में था। वह सिर्फ मामले में पीठ पर था क्योंकि आप कभी भी नॉकआउट टाई में नहीं जानते। वह एक खराब पैर के साथ खेल रहा है। “गनर्स द्वारा स्लैविया प्राग को 4-0 से हराने के बाद 5-1 के कुल स्कोर पर जीत हासिल करने के बाद अंतिम चार में विलारियल चेहरे आर्सेनल के रूप में ऑल-इंग्लिश फाइनल की संभावना खुल गई।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement