Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Live Cricket Scores, ZIM Vs PAK, 1st T20: जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना

मेजबान जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना है।

खबर शेयर करें

Live Cricket Scores, ZIM Vs PAK, 1st T20 in hindi:- पिछले सप्ताह, पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका पर 3-1 T20I series में शानदार जीत दर्ज की। जैसा कि पाकिस्तान ने तीन मैचों की T20 series में पड़ोसी देश ज़िम्बाब्वे पर कब्जा कर लिया है, कोच मिस्बाह-उल-हक ने बुधवार को हरारे में शुरू होने वाले सबसे छोटे अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में मेजबान टीम से कोई उम्मीद नहीं की है। टी 20 के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी।

मेजबान टीम ने अपनी पिछली 14 बैठकों में पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीता है और अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश कर रही है। सीन विलियम्स का पक्ष इस साल के टी 20 विश्व कप के लिए योग्य नहीं है, फिर भी, मिस्बाह ने जोर देकर कहा कि वह इस नवीनतम असाइनमेंट को औपचारिकता मानते हुए अपने किसी भी खिलाड़ी को स्वीकार नहीं करेंगे।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म पर नज़र रखें क्योंकि वह अच्छी फॉर्म में हैं और अधिक रन बनाने की संभावना है। जिम्बाब्वे को पाकिस्तान को आश्चर्यचकित करने और इस एकतरफा प्रतिद्वंद्विता में एक जीत हासिल करने की उम्मीद होगी। जिम्बाब्वे और पाकिस्तान के बीच पहले टी 20 के लाइव क्रिकेट स्कोर और अपडेट को पकड़ो

मेजबान जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना है।

टीमें: ज़िम्बाब्वे: तिनशे कामुनुखमवे, वेस्ले मधेवे, तडिवनाशे मरुमनी, क्रेग एर्विन, सीन विलियम्स (सी), रेयान बर्ल, रेजिस चकबावा (डब्ल्यूके), ल्यूक जोंगवे, वेलिंगटन मसाकाद्ज़ा, आशीर्वाद मुजाराबानी, रिचर्ड नारगावी।

पाकिस्तान इलेवन: मोहम्मद रिज़वान (wk), बाबर आज़म (c), फखर ज़मान, मोहम्मद हफीज, हैदर अली, दानिश अजीज, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हारिस रऊफ।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement